Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: बारां में शख्स को निर्वस्त्र कर पीटा, महिला के कपड़े पहनाकर घुमाया; घटना में पत्नी और ससुराल वाले थे शामिल

राजस्थान के बारां जिले में हैरान करने देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने शख्स को निर्वस्त्र कर पीटा और फिर उसके गले में जूते की माला पहनाई। इतना ही नहीं पीड़ित को महिला के कपड़े पहनाकर भी घुमाया गया। पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में उसके स्वजन ही शामिल थे।

By Manish Negi Edited By: Manish Negi Updated: Tue, 24 Sep 2024 10:11 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के बारां में युवक की पिटाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के बारां जिले में एक युवक को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मारपीट के बाद उसे जूतों की माला पहनाकर महिलाओं के कपड़े भी पहनाए गए। आरोपितों में पीड़ित की पत्नी और उसके स्वजन ही शामिल हैं।

6 आरोपी गिरफ्तार

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को आरोपितों के कब्जे से छुड़वाया। पुलिस ने मामले में सोमवार को छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित के भाई पर आरोपितों के परिवार की एक महिला को अपने साथ जबरन ले जाने का आरोप है।

मारपीट कर नंगा घुमाया, जूतों की माला पहनाई

पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में खुद को बंधक बनाकर रखने का भी आरोप लगाया है। मारपीट करने, निर्वस्त्र कर जूतों की माला और महिला के कपड़े पहनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। मामले में 23 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज हुई है।

पत्नी भी थी घटना में शामिल

सदर पुलिस थाना अधिकारी ने बताया कि पीड़ित जगमोहन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसको मोबाइल पर फोन कर बुलाया गया था। जब वह वहां पहुंचा तो आधा दर्जन लोगों ने उसे पकड़कर कपड़े फाड़ दिए और फिर पेड़ से बांधकर महिला के कपड़े पहनाए, जूतों की माला भी पहनाई। घटना में पत्नी रूक्मणिबाई भी शामिल थी।