Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजस्थान में लगातार तीसरे दिन पुलिस प्रशासन में ट्रांसफर, अब 11 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

राजस्थान से IAS अधिकारी और 58 IPS के तबादले की खबर सामने आई है। रविवार (22 सितंबर) को प्रदेश में 22 IAS अधिकारी और 58 IPS अधिकारियों का तबादला किया गया था। इसके बाद दूसरे दिन सोमवार (23 सितंबर) को 183 RAS अधिकारियों का तबादला किया गया। इस मामले में पुलिस विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग की चिट्ठी जारी की गई है

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 24 Sep 2024 11:01 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान में 11 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

डिजिटल डेस्क, राजस्थान। राजस्थान से IAS अधिकारी और 58 IPS के तबादले की खबर सामने आई है। रविवार (22 सितंबर) को प्रदेश में 22 IAS अधिकारी और 58 IPS अधिकारियों का तबादला किया गया था। इसके बाद दूसरे दिन सोमवार (23 सितंबर) को 183 RAS अधिकारियों का तबादला किया गया। अब तीसरे दिन मंगलवार को भी पुलिस विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग की चिट्ठी जारी की गई है। जिसमें 11 IPS अधिकारियों को नाम लिस्ट में शामिल है जिनकी पोस्टिंग हुई है।

कार्मिक विभाग की ओर से जारी चिट्ठी में 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। वहीं 11 IPS अधिकारियों में 7 ऐसे IPS अधिकारी है जो प्रशिक्षण कर लौटे हैं। अब उनकी पोस्टिंग की गई है।

IPS अधिकारी ने सीएम भजनलाल शर्मा से की मुलाकात

लिस्ट में अमित जैन, रमेश, निश्चय प्रसाद एम, प्रशांत किरण, हेमंत कलाल, अभिषेक अंडासु, विनय कुमार डी एच, पंकज यादव, आदित्य काकडे, विशाल जांगिड और शिवानी का नाम शामिल हैं। इसके बाद इन सभी 7 आईपीएस अधिकारी ने सीएम भजनलाल शर्मा से भी मुलाकात की।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें