Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पोर्ट्रोनिक्स ने पेश किया Harmonics Z2 नेकबैंड, मिलता है 30 घंटे का प्लेबैक टाइम, यहां जानें खासियत

पोर्ट्रोनिक्स ने अपने नए नेकबैंड Harmonics Z2 को लॉन्च कर दिया है। इसमें यूजर्स को ऑटो ENC मिलता है जिसकी मदद से आप बेहतर नॉइस फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। बता दें कि ये ईयरफोन्स फुल चार्ज होने पर 30 घंटे का प्लेबैंक टाइम देता है।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Tue, 06 Sep 2022 02:54 PM (IST)
Hero Image
पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया Harmonics Z2 नेकबैंड, जानें डिटेल

नई दिल्ली़, टेक डेस्क। डिजिटल और पोर्टेबल गैजेट्स बनाने वाली कंपनी पोर्ट्रोनिक्स ने अपने लेटेस्ट नेकबैंड 'Harmonics Z2' को लॉन्च कर दिया है। नए वायरलेस इयरफोन में ऑटो ENC की सुविधा है, जिससे एक बेहतर नॉइस फ्री कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा नेकबैंड में USB-C फास्ट चार्जिंग के साथ लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। यह नेकबैंड सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है जबकि फुल चार्ज में ये 30 घंटे तक का प्लेटाइम देता है।

पोर्ट्रोनिक्स Harmonics Z2 की कीमत

पोर्ट्रोनिक्स Harmonics Z2 वायरलेस नेकबैंड 1 साल की वारंटी के साथ केवल 799 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर बाजार में उपलब्ध है। यूजर्स इन नेकबैंड ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

पोर्ट्रोनिक्स Harmonics Z2 के स्पेसिफिकेशंस

Harmonics Z2 का सबसे खास फीचर इसका ऑटो ENC सपोर्ट है, जिसमें ब्लूटूथ इयरफोन डिस्टर्बेंस फ्री कॉल्स और बैकग्राउंड एनवायरनमेंटल नॉइस को कम करने में बहुत मदद मिलती हैं। इसमें बड़े 12mm ड्राइवर्स होते है, जो हर ईयरबड एक इमर्सिव HD ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए डीप थंपिंग बास के साथ क्रिस्प और रिच साउंड प्रोड्यूस करता है।

10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का बैकअप

पोर्ट्रोनिक्स Harmonics Z2 में 30 घंटे तक का लगातार प्लेबैक टाइम मिलता है। इस वायरलेस इयरफोन में 250mAh की बैटरी है ताकि आप अपने प्रियजनों से टेंशन फ्री होकर बातें कर सकें या अपने पसंदीदा म्यूजिक का आनंद ले सकें। इतना ही नहीं इसका USB Type-C फास्ट चार्जिंग इसे केवल 10 मिनट चार्ज कर पूरे 3 घंटे तक यूज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेः 50MP AI कैमरे के साथ Realme C33 लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

प्रीमियम लुक के साथ मिलेगा 5 कलर ऑप्शन

प्रीमियम लुक देने के लिए ने इस बैंड को डुअल-कलर्ड लुक के साथ डिजाइन किया गया है, इसमें आपको पांच कलर ऑप्शंस स्काई ब्लू, ब्लैक, रेड, येलो और ब्लू दिए जा रहे है। डेली यूज के लिए इसे सॉफ्ट टेन्साइल-मजबूत सिलिकॉन का उपयोग करके तैयार किया गया है। Harmonics Z2 को बेहतर कंफर्ट के लिए कस्टम फिट और सॉफ्ट स्किन-फ्रेंडली ईयर टिप्स के साथ डिजाइन किए गया हैं। बड्स मैग्नेटिक लैच को भी सपोर्ट करते हैं जो गर्दन के चारों ओर एक नॉन-स्लिप फिट के साथ आता है, जो इसके तारों को उलझने से बचाने में मदद करता है और उपयोग में न होने पर नेकबैंड को कंधों से गिरने भी नहीं देता है।