Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iPhone 15 Series को लेकर मिल रहा बड़ा अपडेट, इस कलर में नहीं मिलेंगे नए आईफोन?

iPhone 15 Series Latest Update आईफोन 15 सीरीज के हर अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं तो नया अपडेट भी आपको जानना चाहिए। माना जा रहा है कि यूजर्स को नई आईफोन सीरीज में रेड कलर ऑप्शन नहीं मिलेगा। (फोटो- एपल)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 18 Jun 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
iPhone 15 Series Latest Update May Not Come In red color variant

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आईफोन मेकर कंपनी एपल की अपकमिंग आईफोन सीरीज को लेकर लगातार नए अपडेट्स मिल रहे हैं। आईफोन 15 को लेकर नए अपग्रेड से लेकर स्पेसिफिकेशन को लेकर कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं।

नई जानकारियां यूजर्स की बेसब्री को ही बढ़ाने का काम रही हैं। इसी कड़ी में आईफोन 15 सीरीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है। यह नई जानकारी कुछ आईफोन यूजर्स को मायूस कर सकती है।

किस कलर में नहीं आएगा iPhone 15?

आईफोन यूजर्स को डिवाइस अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ खरीदने का ऑप्शन मिलता है। हाल ही में यूजर्स को लुभाने के लिए आईफोन का येलो वेरिएंट भी लाया गया है। वहीं दूसरी ओर iPhone 15 को लेकर खबरें हैं कि कंपनी नई सीरीज में रेड कलर वेरिएंट को पेश नहीं करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईफोन की अपकमिंग सीरीज में बाकी कलर के ऑप्शन तो मिलेंगे, लेकिन कंपनी इस बार रेड कलर वेरिएंट का ऑप्शन नहीं देगी। हालाांकि, एपल की ओर से अभी तक अपकमिंग सीरीज iPhone 15 को लेकर इस तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

कितने कलर वेरिएंट में आता है आईफोन ?

एपल आईफोन 14 सीरीज की ही बात करें तो यूजर्स इस डिवाइस को 6 रंगों में खरीदने का विकल्प मिलता है।

आईफोन 14 सीरीज को येलो, पर्पल, ब्लू, रेड, स्टार लाइट और मिडनाइट में खरीद सकते हैं। इसी के साथ रेड कलर वेरिएंट की बात करें तो आईफोन मेकर कंपनी एपल ने इस कलर को iPhone 7 और iPhone 7 Plus के साथ पेश किया था।

iPhone 15 और iPhone 15 Plus में मिल सकता है ये अपडेट

iPhone 15 और iPhone 15 Plus की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कंपनी दोनों डिवाइस को फ्रॉस्टेड बैक ग्लास फिनिश के साथ ला सकता है। नई सीरीज के दोनों वेरिएंट यूजर्स को लुभाने के लिए प्रीमियम डिजाइन के साथ लाए जा सकते हैं।