Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jagran HiTech Awards 2023 में आज होगी टेक और ऑटो के विजेताओं की घोषणा, जानने के लिए जुड़ें शाम 6 बजे से

Jagran HiTech Awards 2023 का पांचवां संस्करण 21 दिसंबर 2023 को दिल्ली के अंदाज होटल में आयोजित किया जाएगा। इसमें टेक्नोलॉजी के साथ-साथ ऑटोमेटिव इनोवेशन और कंज्यूमर ड्यूरेबल से जुड़े लीडर्स को उनके काम के लिए सम्मानित किया जाएगा।साथ ही इस समारोह में साल के सबसे बेहतर प्रोडक्ट को पहचानकर उन्हें अवार्ड दिया जाएगा। इसके लिए टेक और ऑटो सेक्टर की कई कैटेगरी बनाई गई है।

By Jagran NewsEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 21 Dec 2023 12:37 PM (IST)
Hero Image
Jagran HiTech Awards 2023: आज होगी टेक और ऑटो के विजेताओं की घोषणा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन और ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री तेजी से बदल रही है, नए-नए इनोवेशन किए जा रहे हैं, कस्टमर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए एक्सीलेंस पर काम किया जा रहा है।

5G टेक्नोलॉजी, फोर्डेबल फोन, स्मार्टफोन कैमरा के नए फीचर्स, इलेक्ट्रिक व्हीकल से ऑटो सेक्टर को नया आकार देना,आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से दोनों ही इंडस्ट्री में कस्टमर एक्सपीरियंस को बेहतर करना आदि ये कुछ ऐसे काम हैं जो इन दोनों इंडस्ट्री के भविष्य को श्रेष्ठ बनाएंगे।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में कौन ब्रांड बेहतर काम कर रहा है? किसने सालभर में अपने प्रोडक्ट्स से यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा, कौन है वो ब्रांड जिसका क्रेज पूरे साल सबसे ज्यादा रहा? आदि इन सबके बारे में यदि आपको जानना है तो आज शाम 6 बजे से आप ऑनलाइन Jagran HiTech Awards 2023 जरूर जुड़ें।

Jagran HiTech Awards 2023 का पांचवां संस्करण 21 दिसंबर 2023 को दिल्ली के अंदाज होटल में आयोजित किया जाएगा। इसमें टेक्नोलॉजी के साथ-साथ ऑटोमेटिव, इनोवेशन और कंज्यूमर ड्यूरेबल से जुड़े लीडर्स को उनके काम के लिए सम्मानित किया जाएगा।

साथ ही, इस समारोह में साल के सबसे बेहतर प्रोडक्ट को पहचानकर उन्हें अवार्ड दिया जाएगा। इसके लिए टेक और ऑटो सेक्टर की कई कैटेगरी बनाई गई है। इसके अलावा अवार्ड से सम्मानित करने के लिए ज्यूरी सदस्यों का एक्सपर्ट पैनल बनाया गया है, जो अपने फील्ड के एक्सपर्ट हैं।

इस समारोह में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में श्री राजीव चन्द्रशेखर (केंद्रीय उद्यमिता राज्य मंत्री, कौशल विकास, इलेक्ट्रॉनिक्स और टेक्नोलॉजी, भारत सरकार) और वहीं स्पेशल गेस्ट के रूप में नारायण कार्तिकेयन को आमंत्रित किया गया है।

अगर आप स्मार्टफोन, टू-व्हीलर, फोर-व्हीलर और नई टेक्नोलॉजी के दीवाने हैं तो आपके लिए Jagran HiTech Awards 2023 में बहुत कुछ है।

आपको ब्रांड, प्रोडक्ट्स और लीडर्स के विचारों को जानने का अच्छा अवसर मिलेगा। यह समारोह हर बार की तरह इस बार भी दिलचस्प रहने वाला है। समारोह में ऑटो और टेक इंडस्ट्री से जुड़ीं कई हस्तियां मौजूद रहेंगी।

समारोह से ऑनलाइन जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें -

https://event.jagran.com/events/hitech-awards/mobile.html

लेखक- शक्ति सिंह