Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jagran HiTech Awards का 5वां संस्करण, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल सेक्टर के दिग्गजों को किया जाएगा सम्मानित

Jagran HiTech Awards 2023 का पांचवां संस्करण 21 दिसंबर 2023 को दिल्ली के अंदाज होटल में आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर इस कार्यक्रम के चीफ गेस्ट होंगे। साथ में भारत के पहले फॉर्मूला वन ड्राइवर और ड्राइवएक्स और एनके रेसिंग अकादमी के फांउंडर नारायण कार्तिकेयन और BoAt लाइफस्टाइल को-फाउडंर और CMO अमन गुप्ता भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 19 Dec 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
जागरण हाईटेक अवार्ड्स का 5वां संस्करण 21 दिसंबर को होटल अंदाज में आयोजित किया जाएगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। जागरण न्यू मीडिया के प्रमुख ऑटो और टेक ब्रांड जागरण हाईटेक ने टेक्नोलॉजी और ऑटोमोटिव सेगमेंट के एनुअल प्रोग्राम "जागरण हाईटेक अवार्ड्स 2023" के पांचवें संस्करण का एलान किया है। यह प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह कनेक्टिविटी और मोबिलिटी के क्षेत्र में दिया जाता है। इस कार्यक्रम के लिए टेक-ऑटो इंथुजियास्ट और इंडस्ट्री लीडर्स को आमंत्रित किया गया है। ऐसे में उम्मीद है कि इस बार का जागरण हाईटेक इवेंट शानदार होने वाला है। जेएनएम का यह प्रोग्राम ऑटो-टेक उद्योग में सबसे प्रतीक्षित कार्यक्रम के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करता है।

जागरण का यह कार्यक्रम नई दिल्ली में 21 दिसंबर को होटल अंदाज में आयोजित किया जाएगा। केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर इस कार्यक्रम के चीफ गेस्ट होंगे। इसके साथ ही भारत के पहले फॉर्मूला वन ड्राइवर और ड्राइवएक्स और एनके रेसिंग अकादमी के फांउंडर नारायण कार्तिकेयन और BoAt लाइफस्टाइल को-फाउडंर और CMO अमन गुप्ता भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा टेक्नोलॉजी और ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के प्रमुख लीडर इस एनुअल प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। 

जागरण हाईटेक अवार्ड्स के पांचवें संस्करण की भव्य यात्रा शुरू करने पर हमें गर्व है क्योंकि यह टेक्नोलॉजी और ऑटोमोटिव इनोवेशन में इंडस्ट्री के दिग्गजों के असाधारण योगदान को पहचानने और उन्हें सम्मानित करने के लिए एक प्रमुख संपत्ति बन चुका है। भारत में मोबाइल और मोबिलिटी सोशल हैंडल का नंबर 1 प्रकाशक होने के नाते, यह इवेंट इंडस्ट्री के प्रतिभा को सेलेब्रेट करता है, नए मानक स्थापित करता है और उनकी सराहना करता है जिन्होंने हमारी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया है, और वास्तव में ऐसे बहुत सारे हैं। हमारा लक्ष्य उपलब्धियों को स्वीकार करना और ऑल इमर्सिव एक्सपीरियंस तैयार करता है जो 2023 के टेक्नोलॉजी और ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लैंडस्केप को दर्शाता है।

गौरव अरोड़ा, सीओओ जागरण न्यू मीडिया

12+ प्रतिष्ठित जूरी सदस्यों और टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल में 50+ श्रेणियों के साथ जागरण हाईटेक अवार्ड्स 2023 की अनुमानित पहुंच 25 मिलियन से ज्यादा होने का अनुमान है। जूरी में प्रसिद्ध टेक्नोलॉजी और ऑटो विशेषज्ञ शामिल हैं, जो नॉमिनी का मूल्यांकन करेंगे। इसमें जागरण न्यू मीडिया के वीडियो हेड न्यूज और इन्फॉर्मेशन नंद कुमार नायर, वीडियो प्रमुख- नॉन न्यूज और पॉडकास्ट कोर्णाक त्यागी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त ब्रांडों को अपने अत्याधुनिक इनोवेशन को सुर्खियों में लाते हुए "द हाईटेक लॉन्च पैड" से स्पॉटलाइट में आने का मौका मिलेगा।

जागरण हाईटेक की सोशल मीडिया उपस्थिति में उल्लेखनीय वृद्धि देखी जा रही है, जिसके यूट्यूब पर अब तक आधे मिलियन सब्सक्राइबर और इंस्टाग्राम पर 8 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। प्रमुख ऑटो और टेक ब्रांड ने इंस्टाग्राम पर 7000% एनुअल ग्रोथ और 336% मंथ ऑन मंथ यूजर ग्रोथ देखी है। जागरण हाईटेक चैनल में अनुभवी पत्रकारों और टेक इंथुजियास्ट टीम टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल और इनवेशन न्यूज, रिव्यू और अपडेट यूजर्स के लिए लाती है।

जागरण हाईटेक अपने यूजर्स के लिए सोशल मीडिया कॉम्पिटिशन लेकर आया है, जिसमें उन्हें टॉप टेक्नोलॉजी गैजेट जीतने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें नई दिल्ली के अंदाज होटल में आयोजित होने वाले इस एनुअल प्रोग्राम में इंडस्ट्री लीडर्स से मिलने और रोमांचक पुरस्कार जीतने का भी मौका मिलेगा।

जागरण न्यू मीडिया के बारे में

7.3 करोड़ से अधिक यूजर्स तक जागरण न्यू मीडिया की पहुंच है। इसके साथ ही कंपनी मल्टीमीडिया सामग्री भी पब्लिश करती है, जिसमें एक दिन में सात हजार से अधिक स्टोरी और 40 वीडियो शामिल हैं। कंपनी के पास समाचार और राजनीति को कवर करने वाली कई वेबसाइट हैं, जिनमें www.jagran.com, www.naidunia.com, www.inextlive.com, www.punjabijagran.com, www.gujaratijagran.com, www.gujaratijagran.com और english.jagran.com शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त तीन भाषाओं में एक प्रमुख स्वास्थ्य वेबसाइट www.onlymyhealth.com, तीन भाषाओं में महिलाओं पर ध्यान केंद्रित करने वाला पोर्टल www.herzindagi.com और शिक्षा को बढ़ावा देने वाली एक केंद्रित वेबसाइट www.jagranjosh.com, 12 भाषाओं में तथ्यों को जांचने वाली वेबसाइट www.vishvasnews.com और एक गेमिंग वेबसाइट www.jagranplay.com भी है।