Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Redmi Note 11 SE स्मार्टफोन 26 अगस्त को भारत में देगा दस्तक, जानें कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 11 SE स्मार्टफोन में 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। जबकि पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि फोन सिंगल चार्ज में 10 के प्लेबैक टाइम के साथ आएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Updated: Thu, 25 Aug 2022 09:28 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit - Redmi Note 11SE File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। शाओमी (Xiaomi) का एक नया स्मार्टफोन Redmi Note 11 SE भारत में 26 अगस्त 2022 को लॉन्च होगा। कंपनी ने मीडिया इनवाइट जारी करके अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। Redmi Note 11 SE की फीचर्स का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन लीक रिपोर्ट की मानें, तो Redmi Note 11 SE स्मार्टफोन की बिक्री आगामी 26 अगस्त 2022 से शुरू होगी। फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकेगा। साथ ही फोन रिटेल स्टोर पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी की तरफ से बिक्री डेट को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल बयान नहीं जारी किया गया है.

इन कलर ऑप्शन में आएगा फोन 

स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi की तरफ से कंपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स की जरूर जानकारी दी है, जिसके मुताबिक फोन चार कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में आएगा। फोन मार्केट में थंडर पर्पल, कास्मिक व्हाइट, शैडो ब्लैक और Bifrost Blue कलर में आएगा।

Redmi Note 11 SE के स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 11 SE में आपको 6.43 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में प्रोसेसर सपोर्ट के तौर पर MediaTek Helio G95 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। Redmi Note 11 SE स्मार्टफोन में 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। जबकि पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन सिंगल चार्ज में 10 के प्लेबैक टाइम के साथ आएगा। Redmi Note 11 SE के कैमरे की बात करें तो इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका मेन कैमारा 64MP का होगा। इसके साथ 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP डेफ़्ट सेंसर के साथ ही 2MP का मैक्रो कैमरा सेटअप मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 13MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में आपको MI 12.5 का सपोर्ट मिल सकता है, जो कि एंड्रॉइड 12 बेस्ड हो सकता है। फोन में साइड माउनटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।