Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agniveer Bharti Rally 2023: युवाओं के लिए खुशखबरी, यूपी के इस जिले में 16 दिसंबर को होगी अग्नीवीर भर्ती रैली

Agniveer Bharti Rally 2023 सेना भर्ती कार्यालय आगरा की ओर से चार से 16 दिसंबर तक एकलव्य स्टेडियम सदर बाजार में अग्निवीर भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। रैली में 12 जिलों के 13 हजार अभ्यर्थी शामिल होंगे। सभी अभ्यर्थियों को रात एक बजे स्टेडियम में अनिवार्य रूप से उपस्थिति दर्ज करानी होगी। प्रवेश पत्र के साथ ही सभी मूल दस्तावेज लाने होंगे।

By amit dixitEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 30 Nov 2023 09:12 PM (IST)
Hero Image
युवाओं के लिए खुशखबरी, यूपी के इस जिले में 16 दिसंबर को होगी अग्नीवीर भर्ती रैली

जागरण संवाददाता, आगरा। सेना भर्ती कार्यालय आगरा की ओर से चार से 16 दिसंबर तक एकलव्य स्टेडियम, सदर बाजार में अग्निवीर भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। रैली में 12 जिलों के 13 हजार अभ्यर्थी शामिल होंगे। सभी अभ्यर्थियों को रात एक बजे स्टेडियम में अनिवार्य रूप से उपस्थिति दर्ज करानी होगी।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि अप्रैल में आनलाइन कामन एंट्रेंस एग्जाम में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को इस रैली में बुलाया गया है। प्रवेश पत्र के साथ ही सभी मूल दस्तावेज लाने होंगे। वहीं क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी सुनील चंद्र जोशी ने बताया कि एक से लेकर 16 दिसंबर तक स्टेडियम बंद रहेगा। स्टेडियम में हर दिन एक हजार खिलाड़ी विभिन्न गेम्स की प्रैक्टिस के लिए आते हैं।

सिटी बसों का होगा संचालन

अभ्यर्थियों की सुविधा को आइएसबीटी, बिजलीघर, ईदगाह बस डिपो से एकलव्य स्टेडियम के लिए सिटी बसों का संचालन किया जाएगा। साथ ही स्टेडियम से संबंधित बस डिपो तक भी बसें चलेंगी। कैंट स्टेशन और आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन के बाहर अभ्यर्थियों से संबंधित जानकारी चस्पा की जाएगी। इससे अभ्यर्थियों को स्टेशन से एकलव्य स्टेडियम तक पहुंचने में दिक्कत नहीं होगी।