Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Crime News: आगरा में मेड़ का विवाद बन गया खूनी, चचेरे भाई की सुबह डंडे से पीट−पीटकर की हत्या

Agra Crime News अछनेरा के मई गांव में दो परिवाराें के बीच मेड़ को लेकर विवाद चला आ रहा था। रविवार शाम को भी टकराव हुआ था लोगाें ने समझाकर मामला शांत करा दिया था। सोमवार सुबह ये टकराव मारपीट में बदल गया और एक युवक की हत्या हो गई।

By Yashpal SinghEdited By: Prateek GuptaUpdated: Mon, 17 Oct 2022 11:01 AM (IST)
Hero Image
Agra Crime News: अछनेरा के मई गांव में सोमवार सुबह हत्या के बाद विलाप करतीं महिलाएं।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के पास अछनेरा के मई गांव में मेड़ के विवाद में सोमवार सुबह चचेरे और तयेरे भाइयों के बीच लाठी- डंडे चले। खेत पर हुई मारपीट में चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ेंः शराबी को टोकने पर आगरा में सब्जी विक्रेता की देर रात हत्या

मई निवासी ओमवीर सिंह का तयेरे भाई उदयवीर सिंह से खेत की मेड़ को लेकर रविवार शाम को विवाद हुआ था। दोनों में झगड़े के बाद परिवार के बुजुर्गों ने समझाकर मामला शांत करा दिया। सोमवार सुबह आठ बजे दोनों पक्ष खेत पर पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्षों में फिर मारपीट शुरू हो गई। लाठी-डंडे से हुए हमले में ओमवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन ने उन्हें हास्पिटल में भर्ती कराया।

उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद आरोपित परिवार फरार है। पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपित की तलाश की जा रही है।तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। स्वजन ने बताया कि आरोपितों ने साजिश के तहत हत्या की है। वे पहले से ही इसकी प्लानिंग कर चुके थे। सोमवार सुबह उन्होंने हत्या कर दी।