Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Crime News: आगरा में शराबी को टोकना पड़ा भारी , सीने पर कर दिया चाकू से वार, सब्जी विक्रेता की गई जान

Agra Crime News आगरा के एत्माद्दौला इलाके में रविवार देर रात सब्जी विक्रेता को शराब पीते युवक को टोकना भारी पड़ गया। शराबी युवक ने कहासुनी बढ़ने पर चाकू से सब्जी विक्रेता पर प्रहार कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Prateek GuptaEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 08:37 AM (IST)
Hero Image
Agra Crime News: आगरा में मृतक सब्जी विक्रेता के घर विलाप करतीं महिलाएं।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में देर रात एक सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी गई। शराब पी रहे युवक को टोकना सब्जी विक्रेता के लिए जानलेवा बन गया। मामूली बात से शुरू हुआ विवाद कहासुनी में बदल गया। हत्याराेपित ने सब्जी विक्रेता की ठेल से ही चाकू उठाकर उसके सीने में मार दिया। अस्पताल ले जाने पर वहां उसे डॉक्टर ने मृत घाेषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः त्योहार से पहले एकदम से बिगड़ी आगरा की आबोहवा, संजय प्लेस में हाल सबसे ज्यादा खराब

ये है घटनाक्रम

चार सैयद निवासी रवि पुत्र धर्मपाल उम्र करीब 32 वर्ष, सब्जी की ठेल लगाता था। देर रात सुदामापुरी निवासी मनोज दिवाकर पुत्र रमेश, रवि की सब्जी ठेल के पास ही बैठकर शराब पी रहा था। रवि ने मनोज दिवाकर को वहां से जाने के लिए कहा। लेकिन मनोज नहीं गया, इसी बात को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी होने लगी। कहासुनी धीरे-धीरे बढ़ती चली गई और ताव में आकर मनोज ने सब्जी की ठेल से चाकू उठा लिया और रवि पर हमला बोल दिया। हमले के दौरान चाकू रवि के सीने के पास जाकर लगा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलते ही स्वजन भी मौके पर आ गए। रवि को नजदीकी हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती नहीं किया।उसके बाद उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस को देर से सूचना

विवाद के बाद रवि की हत्या हो गई। जब डॉक्टरों ने जवाब दे दिया तब पुलिस को घटना की जानकारी दो घंटे बाद दी गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई।पुलिस ने शव का पंचनामा भर, पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने किया आरोपित गिरफ्तार

आरोपित मनोज दिवाकर को पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल गिरफ्तार कर लिया। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही आरोपित ने घटनाक्रम के बाद हत्या करना स्वीकार कर लिया है।