Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर दिखी क्रूरता, आगरा में कुत्ता और उसके पिल्ले को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, बचाने आई युवती को दी धमकी

Agra News आगरा के मलपुरा कस्बे की घटना विरोध करने पर युवती को धमकी देकर भगाया। बस्ती के लोगों को आता देखकर आरोपित भागे युवती ने दी तहरीर। सोशल मीडिया में वायरल हुआ कुत्ता और उसके पिल्ले की पिटाई का वीडियो।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Fri, 10 Feb 2023 11:05 AM (IST)
Hero Image
Agra News: आगरा में श्वान और पिल्ले को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। वीडियो से ली तस्वीर।

आगरा, जागरण टीम। आगरा के मलपुरा कस्बे में गुरुवार की रात को युवकों द्वारा बेरहमी से कुत्ता और उसके पिल्ले को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। वहां से गुजर रही युवती ने कुता और पिल्ले को पीटने का विरोध किया तो आरोपितों ने उसे धमकी देकर भगा दिया। युवती द्वारा घर जाकर इसकी जानकारी स्वजन काे दी। वह बस्ती वालों के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपित भाग गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। युवती की ओर से आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी गई है। युवकों द्वारा कुत्ते और पिल्ले की पिटाई का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दो युवक डंडों से पीट रहे

घटना गुरुवार रात की है। मलपुरा कस्बे के लोधी मोहल्ला में दो युवक डंडाें से गली में घूमने वाले कुत्ता और पिल्ले को पीट रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले की रहने वाली युवती वहां से निकल रही थीं। उन्होंने युवकों को श्वान को बेरहमी से डंडाें से पीटते देखा। युवकों से कुत्ते को पीटने का विराेध करते उन्हें रोकने का प्रयास किया। युवती को युवकों ने धमकी देकर वहां से भगा दिया। कुत्ता और पिल्ले को डंडों से पीटना जारी रखा।

ये भी पढ़ें...

G-20 Delegates Visit Agra: आज आएंगे प्रतिनिधि, दुल्हन सा सजा आगरा, दिख रहा अतुल्य भारत

स्वजन को दी जानकारी

युवती ने स्वजन को इसकी जानकारी दी। जिस पर बस्ती के दर्जनों लोग मोहल्ले मौके पर पहुंचे। आरोपितों ने लोगों को आता देखा ताे वहां से भाग गए। बस्ती के लोगों ने कुत्ता और पिल्ले को देखा तो दोनों मर चुके थे। जिससे उनमें आक्राेश फैल गया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। वह मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें...

Firozabad News: फेसबुक से हुई दोस्ती, कार में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, सीआरपीएफ जवान और सिपाही पर केस दर्ज

ग्रामीणों, पशुओं को काट चुका था कुत्ता

मामले में थाना प्रभारी मलपुरा तेजवीर सिंह का कहना है कि बस्ती के अन्य लोगाें से पूछताछ की गई थी। उनका कहना है कि कुत्ता हिंसक हो गया था। वह कई ग्रामीणों और पशुओं को काट चुका था। घरों के अंदर बंधे बकरी के बच्चाें को खींचकर ले जा चुका था। गुरुवार की रात को भी घर में घुसकर बकरी के बच्चे को ले जाने का प्रयास कर रहा था। जिसे छुड़ाने के लिए डंडे मारे थे। वहीं, पिल्ले की पिटाई से इंकार किया। उनका कहना था कि वह बीमारी या ठंड से मरा होगा।