Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आगरा में जश्न की ऐसी है तैयारी; रूसी डांस ग्रुप शाइन क्रीड का डांस, होटल-रूफटॉफ, रेस्टोरेंट में थीम बेस्ड पार्टियाें में धमाल

न्यू ईयर ईव पर अपार्टमेंट व कालोनियों में डीजे पर झूमेंगे शहरवासी। हाेटलों व रूफटाप रेस्टोरेंट में थीम बेस्ड पार्टियाें की तैयारी पूरी कर ली है। नए साल का स्वागत कहीं मंदिर में होगा तो कहीं भजन के साथ दिन की शुरुआत होगी। वहीं 31 दिसम्बर को सेलीब्रेट करने के लिए भी होटल रेस्टोरेंट और रूफटॉप की बुकिंग फुल हो चुकी है।

By Nirlosh Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 31 Dec 2023 08:53 AM (IST)
Hero Image
अपार्टमेंट व कालोनियों में डीजे पर झूमेंगे शहरवासी।

जागरण संवाददाता, आगरा। न्यू ईयर ईव पर रविवार को शहर में धमाल मचेगा। मंदिरों में भजन और गुरुद्वारा में शबद गूंजेंगे। अपार्टमेंट व कालोनियों में डीजे पर मस्ती होगी। शाम को खास बनाने के लिए शहर के सितारा होटलों और रूफटाप रेस्टोरेंट में खास इंतजाम किए गए हैं। थीम बेस्ड पार्टियों में लाइव परफार्मेंस होगी। मध्य रात्रि तक न्यू ईयर के जश्न में शहरवासी झूमते हुए नजर आएंगे।

पार्टियों की तैयारी

ताजमहल का शहर पर्यटन नगरी भी कहा जाता है। यहां आने वाले पर्यटकों के लिए 31 दिसंबर की शाम को विशेष बनाने के लिए सितारा होटलों, रूफटाप रेस्टोरेंट व रेस्टोरेंट में मध्य रात्रि तक चलने वाली पार्टियों की तैयारी है। दिल्ली व मुंबई से आए कलाकार अपनी रंगारंग प्रस्तुति से लोगों को झूमने पर बाध्य करेंगे।

Read Also: UP Weather: अब पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड, शीतलहर की चपेट में यूपी, मौसम विभाग का इन जिलों में घने कोहरे का अलर्ट

शहर के होटलों ने न्यू ईयर ईव के लिए पैकेज जारी किए हैं। पार्टी में होटल में रुके अतिथि ही शामिल हो सकेंगे। एडीए द्वारा ताजनगरी फेज-टू स्थित आगरा चौपाटी पर अंतरराष्ट्रीय रूसी डांस ग्रुप शाइन क्रीड की प्रस्तुति कराई जा रही है। यहां देर रात आतिशबाजी के मध्य न्यू ईयर का स्वागत किया जाएगा। डीजे और ढोल की थाप पर देर रात तक अतिथि यहां लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे।

Read Also: Rajdhani Express में दर्द से कराहता रहा पैसेंजर, नहीं मिली फर्स्ट ऐड किट, डीआरएम आगरा के एक्स पर मांगी मदद

खाटू श्याम मंदिर, जीवनी मंडी में रात आठ बजे से भजन संध्या होगी और गुरुद्वारा गुरु का बाग मधु नगर में रात को अलौकिक कीर्तन दरबार सजेगा। प्रभु के दरबार में भक्तिपूर्वक श्रद्धालु नववर्ष का स्वागत करेंगे। शहर के अपार्टमेंट्स और कालोनियों में भी न्यू ईयर ईव के स्वागत को तैयारी की गई हैं।