Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honey Trap: युवती ने हुस्न के जाल में फंसाया आगरा का व्यापारी, बंधक बनाकर लूटा, कपड़े उतारकर बनाई वीडियो

Honey Trap आगरा का व्यापारी हनी ट्रैप में फंसकर लुट गया। न्यू अागरा क्षेत्र के व्यापारी को युवती ने जाल में फंसाकर था बुलाया मिलने। युवती के साथियों ने दबोचा वीडियो बना नकदी ब्रेसलेट अंगूठी और चेन लूटी।

By Ali AbbasEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 11 Dec 2022 07:20 AM (IST)
Hero Image
Honey Trap: युवती ने हुस्न के जाल में फंसाया व्यापारी।

आगरा, जागरण संवाददाता। न्यू आगरा क्षेत्र का रहने वाला एक व्यापारी हनी ट्रैप का शिकार हो गया। युवती ने उसे अपने जाल में फंंसा मुलाकात के बहाने बुलाया। वहां पहले से मौजूद उसके साथियों ने दबोच लिया। बनियान और अंडरवियर में व्यापारी की वीडियो बनाई। जिसके बाद मारपीट करके उसका ब्रेसलेट, सोने की चेन, सोने व हीरे की अंगूठी और नकदी लूट ली। जिसके बाद व्यापारी का एक और वीडियो बनाया। उससे कहलवाया कि वह जेवरात गिरवी रखकर जा रहा है। दहशत में आए पीड़ित ने घटना की जानकारी साथी व्यापारियों को दी। उन्होंने व्यापारी को आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की सलाह दी। व्यापारी ने फिलहाल पुलिस में शिकायत नहीं की है।

युवती से डेढ़ वर्ष पहले हुई थी मुलाकात

मामला न्यू आगरा क्षेत्र के रहने वाले एक व्यापारी का है। उसकी मुलाकात डेढ़ वर्ष पहले एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी। युवती ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। उसने पिछले दिनों व्यापारी को फोन किया। उसे अपनी बातों के जाल में फंसा लिया। गुरुवार की रात को मिलने के लिए बुलाया। वह युवती के बताए पते पर पहुंच गया। कुछ देर बाद ही तीन युवक वहां पहुंचे। उन्होंने व्यापारी को दबोच लिया। मारपीट कर उसके कपड़े उतारकर वीडियो बना लिया।

ये भी पढ़ें...

Juhi Babbar: Web Series के साथ शार्ट फिल्म जल्द, आगरा में कहा- फिल्मों की राजनीति देखकर हंसते होंगे राजनीतिज्ञ

आधी रात को हाईवे पर छोड़ गए

जिसके बाद उसे धमकी देकर सोने के ब्रेसलेट, अंगूठी, चेन के अलावा पास में रखे रुपये छीन लिए। उसे आधी रात को हाईवे पर छोड़ गए। पुलिस में शिकायत करने पर उसे मारने की धमकी दी। जिससे व्यापारी दहशत में आ गया, उसने परिचित व्यापारियों को इसकी जानकारी दी।उन्होंने पुलिस की मदद लेने की सलाह दी। फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में शिकायत नहीं की है।