Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'साहब! पत‍ि बाथरूम में जाकर रोज...', Phd दंपती का व‍िवाद पहुंचा थाने, पत्नी की ये बात सुनकर सब हुए हैरान

मामला आगरा के परिवार परामर्श केंद्र का है। बीते रविवार को काउंसलर के पास पहुंचे पत‍ि का कहना था कि पत्नी के एक प्रोफेसर से घनिष्ठ संबंध हैं। वहीं पत्नी ने आरोप लगाया कि पति वॉशरूम में जाकर अपनी महिला मित्र को वीडियो कॉल करता है। दोनों के बीच विवाद को देखते हुए काउंसलर ने उन्हें अगली तारीख दी है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
पत‍ि-पत्नी के बीच का मामला पुल‍िस तक पहुंचा।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी आगरा में एक शख्‍स ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया क‍ि उसके एक प्रोफेसर से घन‍िष्‍ठ संबंध हैं। वहीं, पत्नी ने कहा क‍ि पत‍ि वॉशरूम में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को वीड‍ियो कॉल करता है। पत‍ि-पत्नी पीएचडी हैं। कुछ साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। शक की दीवार इतनी ऊंची हो गई कि मामला पुल‍िस तक पहुंच गया।

काउंसलर ने दी अगली तारीख

यह मामला परिवार परामर्श केंद्र का है। बीते रविवार को काउंसलर के पास पहुंचे पत‍ि का कहना था कि पत्नी के एक प्रोफेसर से घनिष्ठ संबंध हैं। वहीं, पत्नी ने आरोप लगाया कि पति वॉशरूम में जाकर अपनी महिला मित्र को वीडियो कॉल करता है। दोनों के बीच विवाद को देखते हुए काउंसलर ने उन्हें अगली तारीख दी है।

बीए पास पत्नी और पांचवीं पास पत‍ि का मामला

एक अन्‍य मामले में पत्नी ने काउंसलर के सामने ही पति के सामने घर वापस आने की शर्त रख दी। पत्नी ने बताया कि उनकी शादी को नौ वर्ष हो चुके हैं। दो बच्चे हैं। वह बीए और पति पांचवीं पास है। उसे पति के पांचवीं पास होने से कोई समस्या नहीं है। पति एक फैक्ट्री में काम करता है, उससे मिलने वाली रकम में घर का खर्च ही चलता था। बच्चों की पढाई आदि के लिए वो एक स्कूल में नौकरी के साथ ही शाम को तीन घंटे के लिए फर्म में सहायक की नौकरी करने लगी।

यह भी पढ़ें: आगरा में परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा अजीब केस, ग्रेजुएट पत्नी से सुबह-शाम फोन कर माफी मांगेगा 5वीं पास पति

पति ने कहा कि वह दोबारा शक नहीं करेगा, पत्नी ने स्पष्ट मना कर दिया। उसका कहना था कि वह पति के साथ तभी जाएगी जब 15 दिन अपनी गलती मानते हुए उसे सुबह- शाम फोन करेगा। जिद पर अड़ी पत्नी की बात पति को माननी पड़ी।

यह भी पढ़ें: Bijnor News: पत्नी का मोबाइल चेक किया तो हुआ बड़ी साजिश का खुलासा, प्रेमी संग बनाई जहर देकर मारने की प्लानिंग

सात जोड़ों में हुई सुलह

बता दें, काउंसलिंग के लिए 87 जोड़ों को बुलाया गया था। इनमें 30 जोड़े आए, काउंसलिंग में बात नहीं बनने पर तीन मामलों में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए। परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के बाद रविवार को सात जोड़ों में सुलह हो गई।