Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra: जहां हुआ था अंजली बजाज का कत्ल, उसी जंगल में मिली पुलिस को युवक की लाश, पहचान मिटाने के लिए कुचला चेहरा

Agra Crime News ककरैठा के जंगल में एक और हत्या युवक का शव मिला। वनखंडी मंदिर के पास जंगल में 25 वर्षीय युवक का हत्या कर फेंका शव मिला। हाथ पर राजेश लिखा है सात जून को हुई थी अंजली बजाज की हत्या।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 21 Jun 2023 07:20 AM (IST)
Hero Image
Agra Crime News: ककरैठा के जंगल में पुलिस को एक युवक का शव मिला है।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में ककरैठा के जंगल में एक और हत्या कर दी गई। वनखंडी मंदिर के पास सोमवार को युवक का शव मिला। उसका गला घोंटने के बाद बाद चेहरे को किसी भारी वस्तु से कुचला गया था। जिससे कि शव की पहचान नहीं हो सके। युवक के हाथ पर राजेश लिखा है। इसी जंगल में सात जून को कारोबारी की पत्नी अंजली बजाज को बहाने से बुलाने के बाद हत्या कर दी गई थी। अगले दिन उनका शव मिला था।

झाड़ियों में देखी ग्रामीणाें ने लाश तो पुलिस को किया फोन

सोमवार काे जंगल की ओर गए ग्रामीणों ने वनखंडी मंदिर से ककरैठा के जंगल जाने वाले मार्ग पर झाड़ियों में युवक का शव पड़ा देखा। उसका चेहरा क्षत-विक्षत था। गले पर नीला पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने पुलिस काे सूचना दी। पुलिस ने युवक के कपड़ों की तलाशी ली, लेकिन ऐसा कुछ बरामद नहीं मिला जिससे उसकी पहचान होती। वह काली सफेद धारीदार शर्ट,काली पैंट पहने था। उसके एक हाथ पर राजेश लिखा हुआ था। गले पर निशान से अनुमान है कि उसका घोटा गया था। अनुमान है कि बहाने से जंगल में लाने के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

आठ जून को मिला था अंजली बजाज का शव

ककरैठा के जंगल में आठ जून को कारोबारी की पत्नी अंजली बजाज का शव मिला था। बेटी के मित्र प्रखर ने उन्हें जंगल में बहाने से बुलाया था। अपने मित्र शीलू के साथ मिलकर चाकू से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपितों के कपड़े मृतका का मोबाइल बरामद करने के लिए उन्हें न्यायालय से रिमांड पर लेने के बाद रविवार तक जंगल की खाक छानती रही थी। अनुमान है कि युवक की हत्या सोमवार की रात को किसी समय की गई होगी। प्रभारी निरीक्षक सिकंदरा आनंद कुमार शाही ने बताया कि मरने वाले की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।