Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: PAC सिपाही ने युवती से किया दुष्कर्म; मैरिज होम में बंधक बनाकर दो घंटे लूटता रहा इज्जत, गंदे काम की वीडियाे भी बनाई

Agra Crime News In Hindi बारात घर में पीएसी के आरक्षी ने युवती की आबरू लूटी। धनौली से बहाना बनाकर बाइक पर बैठाई थी पीड़िता। थाना मलपुरा में शिकायत की। पुलिस उपायुक्त ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दिए निर्देश। पीड़िता ने मंगेतर के साथ थाने में जाकर की थी शिकायत। पीड़िता का कहना है कि आरोपित ने उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 18 Nov 2023 09:38 AM (IST)
Hero Image
Agra News: बारात घर में आरक्षी ने युवती की आबरू लूटी।

संसू, मलपुरा/आगरा। कानपुर में तैनात पीएसी के आरक्षी ने धाेखे से मैरिजहोम में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। उसे दो घंटे तक बंधक बनाया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव की 26 वर्षीय युवती करीब पांच किलोमीटर दूर मोबाइल की दुकान पर नौकरी करती है। पांच नंवबर को उसकी सगाई शाहगंज के युवक से नगला रेवती स्थित मैरिजहोम में हुई थी। युवती ने बताया कि गुरुवार शाम वह घर लौट रही थी। रास्ते में परिचित और कानपुर में तैनात पीएसी का आरक्षी योगेश उसे मिल गया। वह मैरिज होम का बिल चुकता करने की बात कहते हुए अपने साथ ले गया।

आरक्षी ने दुपट्टे से बंद किया दरवाजा

मैरिजहोम में संचालक समेत तीन अन्य युवक मिले। तीनों कमरे से बाहर निकल आए। आरक्षी योगेश ने दरवाजाबंद करने का प्रयास किया लेकिन कुंडी नहीं होने के कारण वह सफल नहीं हो सका। उसने पीड़िता का दुपट्टा खींच लिया। उससे दरवाजा बांधकर बंद कर दिया। विरोध करने पर उसे जूतों से पीटा।

बाहर से अन्य लोगों को बुलाने की धमकी देकर घंटे तक दुष्कर्म किया। कुछ देर बार आरोपित उसे बाइक से घर छोड़ आया। सुबह होश आने पर पीड़िता अपने मंगेतर के साथ थाना मलपुरा पहुंची और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

Read Also: PM Modi Mathura Visit: कई मायनों में बेहद खास है पीएम का दौरा, हेमा मालिनी की लोकसभा चुनाव की तैयारी को मिल सकती है नई धार

पुलिस उपायुक्त सोनम कुमार का कहना है कि आरोपित योगेश कानपुर में पीएसी में आरक्षी है। उसके विरुद्व मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Read Also: Mainpuri News: हाइटेंशन लाइन में हुआ तेज धमाका और चली गई सैकड़ों घरों की बिजली, फाल्ट तलाशने निकले बिजली कर्मचारी तो रह गए हैरान

वीडियो क्लिप भी बनाई

युवती का आरोप है कि आरक्षी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई है। साथ ही पुलिस में शिकायत करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। उसने मंगेतर, मां और से जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है। एक भाई और बहन में वह सबसे छोटी है।