Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : दारोगा करवा रहे थे भूमि पर कब्जा, किसी ने वीडियो बनाकर एसपी को भेज दिया- हो गई यह कार्रवाई

दारोगा मोहलेराम विवाद को सुलझाने पहुंचे थे। इस दौरान किसी ने दारोगा का जबरन भूमि पर कब्जा कराने का वीडियो बना लिया। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लिया और दारोगा को निलंबित कर दिया। इसके अलावा पुलिस लाइन में रहे दारोगा राहुल पांडेय को अकबरपुर के श्रवण क्षेत्र चौकी का प्रभारी बनाया है।

By omkar verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 29 Aug 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य ने दारोगा के निलंबन और कार्यक्षेत्र में बदलाव की पुष्टि की है।

संसू, अंबेडकरनगर। पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने अकबरपुर कोतवाली में तैनात दारोगा को निलंबित कर दिया। साथ ही तीन उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है।

अकबरपुर कोतवाली के फतेहपुर ककरडिला गांव में दो लोगों के बीच भूमि का विवाद था। दारोगा मोहलेराम विवाद को सुलझाने पहुंचे थे। इस दौरान किसी ने दारोगा का जबरन भूमि पर कब्जा कराने का वीडियो बना लिया। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लिया और दारोगा को निलंबित कर दिया।

राहुल बले श्रवण चौकी के प्रभारी

इसके अलावा पुलिस लाइन में रहे दारोगा राहुल पांडेय को अकबरपुर के श्रवण क्षेत्र चौकी का प्रभारी बनाया है। यहां तैनात रहे उपनिरीक्षक अरविंद वर्मा को टांडा सकरावल चौकी का प्रभारी और सकरावल के चौकी प्रभारी अंजनी कुमार शर्मा को अकबरपुर कोतवाली में तैनात किया है। सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य ने दारोगा के निलंबन और कार्यक्षेत्र में बदलाव की पुष्टि की है। 

यह भी पढ़ें : UP News: देवरिया में जजों को मिली गोली मारने की धमकी, DM को भेजा गया पत्र; प्रशासन में खलबली