Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime : दुकानदार ने नहीं दिया सामान तो युवक को आया गुस्सा, कर दी ऐसी हरकत- पहुंच गया जेल

UP News in Hindi गांव का मंगलम त्रिपाठी उधार में सामान मांगने पहुंचा तो इनकार कर दिया। नाराज मंगलम त्रिपाठी ने दुकानदार पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर आग लगा दी। आसपास के लोगों ने सुनील को जलते देख किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से सुनील का चेहरा व अन्य अंग झुलस गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By omkar verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 25 Feb 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
UP Crime : उधार सामान नहीं देने पर दुकानदार को जलाया

संसू, किछौछा (अंबेडकरनगर) : सामान न देने से नाराज युवक ने दुकानदार पर पेट्रोल फेंककर आग लगा दी। इससे दुकानदार झुलस गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया है। बसखारी के जमऊपुर का सुनील कुमार जहांगीरगंज मार्ग स्थित शराब ठेके के निकट ठेले पर अंडा, नमकीन की दुकान लगाता है। गत शनिवार की रात आठ बजे अपनी दुकान पर सुनील बैठा था।

गांव का मंगलम त्रिपाठी उधार में सामान मांगने पहुंचा तो इनकार कर दिया। नाराज मंगलम त्रिपाठी ने दुकानदार पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर आग लगा दी। आसपास के लोगों ने सुनील को जलते देख किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से सुनील का चेहरा व अन्य अंग झुलस गया।

पुलिस ने झुलसे हुए दुकानदार को सीएचसी बसखारी पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पिता रामदास ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि आरोपित युवक मंगलम त्रिपाठी के खिलाफ केस दर्ज कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।