Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amroha News: ईद मिलादुन्नवी के जुलूस में ट्रैक्टर से गिरा बालक, ट्राली का पहिया चढ़ने से मौत

अमरोहा में ईद मिलादुन्नवी के जुलूस के दौरान एक दुखद घटना घटी। एक 12 वर्षीय बालक शाकिर ट्रैक्टर से गिर गया और उसके ऊपर ट्राली चढ़ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद माहौल गमगीन हो गया और आसपास के गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। गांव के प्रधान नाजिम ने बताया कि ट्रैक्टर से गिरकर एक बच्चे की मौत हुई है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 16 Sep 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
चीख-पुकार सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। ईद मिलादुन्नवी के जुलूस में ट्रैक्टर पर सवार एक बालक जमीन पर गिर गया और उसके ऊपर ट्राली चढ़ गई, जिसकी वजह से बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद माहौल गमगीन हो गया। आसपास के गांव के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

यह है पूरा मामला

मामला सोमवार की दोपहर दो बजे का है। गांव सुनपुरा कलां स्थित मदरसे से ईद मिलादुन्नवी का जुलूस शुरू हुआ। ये जुलूस गांव से पड़ोसी गांव घासीपुरा की तरफ जा रहा था। जुलूस में कई ट्रैक्टर-ट्रालियां भी शामिल थीं, जिन पर लोग सवार होकर जा रहे थे। 

एक ट्रैक्टर पर गांव के रहने वाले साजिद उर्फ राजीव का 12 वर्षीय पुत्र शाकिर भी सवार था। बताते हैं कि जुलूस के दौरान अचानक से झटका लगा तो वह ट्रैक्टर से नीचे जमीन पर आ गया और फिर ऊपर से ट्राली का पहिया उतर गया। 

चीख-पुकार सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। बच्चे को उठाकर पास के ही निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे तो वहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उधर, इस घटना के बाद गांव का माहौल भी गमगीन हो गया। गांव के प्रधान नाजिम ने बताया कि ट्रैक्टर से गिरकर एक बच्चे की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: UP News: भाजपा नेता के बेटा-बेटी ने अश्लील तस्वीरों का इस्तेमाल कर व्यापारी के बेटे से 16 लाख रुपये ठगे

यह भी पढ़ें: पटरी से दौड़ी आगरा-वाराणसी Vande Bharat Train, पीएम मोदी ने दिखाई झंडी; टाइम टेबल से लेकर किराया तक जानें सबकुछ