Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मीरा देवी को मिला पीएम मोदी का लेटर… गिफ्ट भी भेजा, अयोध्या में पिलाई थी चाय, प्रधानमंत्री ने पत्र में कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या की मीरा देवी को पत्र लिखा है। पत्र लिखकर उन्होंने मीरा देवी की चाय की सराहना की है। प्रधानमंत्री ने मीरा देवी को नए साल की शुभकामनाएं भी दी। प्रधानमंत्री के पत्र को पहुंचाने वाले अधिकारियों ने मीरा देवी के घर एक गिफ्ट भी दिया है। 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करने आए थे।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 03 Jan 2024 09:45 PM (IST)
Hero Image
मीरा देवी को मिला पीएम मोदी का लेटर… गिफ्ट भी भेजा।

डिजिटल डेस्क, अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या की मीरा देवी को पत्र लिखा है। पत्र लिखकर उन्होंने मीरा देवी की चाय की सराहना की है। प्रधानमंत्री ने मीरा देवी को नए साल की शुभकामनाएं भी दी। प्रधानमंत्री के पत्र को पहुंचाने वाले अधिकारियों ने मीरा देवी के घर एक गिफ्ट भी दिया है।

प्रधानमंत्री ने पत्र में लिखा, ‘आपको व परिवार के सभी सदस्यों को नव वर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम की पावन नगरी अयोध्या में आप व आपके परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात और आपके द्वारा बनाई गई चाय पीकर बहुत प्रसन्नता हुई।

अयोध्या से आने के बाद मैंने कई टीवी चैनलों पर आपका इंटरव्यू देखा। उनमें आपका व परिवार के अन्य सदस्यों का आत्मविश्वास और जितने सरल व सहज ढंग से आप लोगों ने अपने अनुभवों को साझा किया वह देखकर अच्छा लगा। आप जैसे मेरे करोड़ों परिवारजनों के चेहरों की यह मुस्कान ही मेरी पूंजी है, सबसे बड़ा संतोष है, जो मुझे देश के लिए जी-जान से कार्य करने की नई ऊर्जा देता है।

आपका उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी बनना एक आंकड़ा भर नहीं है, बल्कि मैं इसे करोड़ों देशवासियों के बड़े-बड़े सपनों व संकल्पों के पूर्ण होने की एक कड़ी के रूप में देखता हूं।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि अमृत काल में आप जैसे आकांक्षा से परिपूर्ण करोड़ों देशवासियों की जीवटता और उत्साह एक भव्य व विकसित भारत के निर्माण के हमारे लक्ष्य को सिद्ध करने में अहम भूमिका निभाएगा।

बच्चों को स्रेह व परिवार के अच्छे स्वास्थ्य और उज्ज्वल भविष्य की कामना सहित।’

गौरतलब है कि 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करने आए थे। इस दौरान उन्होंने अयोध्या में रोड शो किया था, रोड शो के दौरान वे मीरा के घर पहुंचे। पीएम मोदी ने मीरा और उनके परिजनों से बातचीत की, इस दौरान मीरा ने पीएम मोदी को चाय भी पिलाई थी।

यह भी पढ़ें: घर गिराने आई टीम… चलने वाला था बुलडोजर, दो भाइयों ने पकड़ ली जिद तो पीछे हटा प्रशासन, हैरान रह गए लोग

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: बीजेपी नेतृत्व से ज्यादा सीटें मांगेगी अपना दल, सावित्री बाई फुले की जयंती अनुप्रिया पटेल ने कही ये बात