Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Eastern Peripheral Expressway पर ट्रैवलर की ट्रक से भीषण भिड़ंत, दो महिलाओं की मौत, मथुरा से पंजाब लौट रहे थे यात्री

Road Accident At Eastern Peripheral Expressway ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर तड़के छाए घने कोहरे के कारण ट्रेवलर बस ने तेज गति से आगे चल रहे ट्रक में टक्कर मार दी। बस में सवार पंजाब की दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। मथुरा से दर्शन के बाद मिनी बस सवार पंजाब के लिए लौट रहे थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 27 Dec 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
Eastern Peripheral Expressway पर ट्रक से टकराई मिनी बस, दो की मौत

संवाद सहयोगी, खेकड़ा/बागपत। घने कोहरे में एक्सप्रेसवे पर बड़ागांव के पास ट्रक से मिनी बस (ट्रैवलर) टकरा गई। दुर्घटना में पंजाब की दो महिलाओं की मौत हुई है, जबकि 10 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। मिनी बस सवार मथुरा से पंजाब वापस लौट रहे थे।

कई दिन से कोहरे की चादर दिन ढलते ही आसमान में छाने लगती है। कोहरे में एक बार फिर से एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा हुआ। मंगलवार रात करीब ढाई बजे एक्सप्रेसवे पर बड़ागांव के पास फर्स्ट लेन के ट्रक को ओवरटेक करते समय मिनी बस टकरा गई। भिडंत इतनी तेज थी कि मिनी बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इतना ही नहीं सवार सभी लोग घायल हुए हैं। राहगीरों की सूचना पर जिले भर से चार एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

वृंदावन घूमकर लौट रहे थे

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। घायलों ने बताया कि वे सभी पंजाब में नबासर से बालचोर निवासी हैं। घूमने के लिए मथुरा वृंदावन गए थे।

ये भी पढ़ेंः Darul Uloom: दारुल उलूम के छात्र ने एक्स पर लिखा इंशा अल्ला दूसरा पुलवामा भी होगा, मुकदमा दर्ज, ATS कर रही पूछताछ

ये हुए घायल

घायलों में कामला पुत्री देवेंद्र, नीलम कुमारी पुत्री तरसेम, कांता रानी पत्नी जयपाल, नेहा पुत्री अनिल कुमार, अमन पुत्र गुरदीप, निशु पत्नी मनीष कुमार, रीना रानी पत्नी रोहित कुमार, कुलवंत सिंह पुत्र बलवीर सिंह, मनीषा रानी पत्नी सुरेश कुमार, ईशा रानी पुत्री सतीश कुमार, ध्रुव पुत्र मनीष कुमार सभी घायल है। डॉक्टर ने जांचकर सीमा पत्नी सतीश कुमार व मनदीप पत्नी बकसीस को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Mainpuri News: पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बचाई मासूम की जान, 12 घंटे से फंदे पर लटका था विवाहिता का शव, भूख से बिलख रही थी बेटी

घायलों का इलाज चल रहा है दो को हालत चिंताजनक बनी है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को मार्ग से हटवाकर आवागमन सुचारू कराया। मृतक के स्वजन ने बागपत कोतवाली पर तहरीर दी है।