Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: कोतवाली पुलिस और एसओजी से बदमाशाें की मुठभेड़; 15 हजार के दो इनामी गोली लगने के बाद गिरफ्तार

Baghpat Crime News In Hindi पुलिस मुठभेड़ में 15-15 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। ये मुठभेड़ कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम के साथ हुई है। पुलिस को बदमाशाें के पास से तमंचा और बाइक बरामद हुई है। पकड़े गए बदमाशाें का आपराधिक इतिहास है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 13 Nov 2023 09:30 AM (IST)
Hero Image
कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम के साथ हुई मुठभेड़

जागरण संवाददाता, बड़ौत/बागपत। चेकिंग के दौरान पुलिस और बाइक पर सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों को घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बदमाशों के पास से दो तमंचे और चोरी की एक बाइक बरामद हुई है। दोनों बदमाश जानलेवा हमला और गो हत्या करने के मुकदमे में वांछित थे और उन पर 15-15 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

वाहनों की चेकिंग कर रही थी पुलिस

इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि  कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम बड़ौत नगर के पास 12 नवंबर की देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार दो युवकों को रोकना चाहा तो आरोपित पुलिस पर फायरिंग कर भागे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई तो दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। दोनो के पैर में गोली लगी है।

ये भी पढ़ेंः Agra News: रिच स्टे होम गेस्ट हाउस में युवती से दरिंदगी; चार युवकों ने पहले पिलाई शराब फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, रोते हुए बताई आपबीती

पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। एक का नाम काला उर्फ शाकिर पुत्र फरमान निवासी गौरीपुर निवाड़ा, कोतवाली बागपत व दूसरे का नाम मेहताब पुत्र अब्दुल रहीम निवासी नगला भनवाड़ा, थाना रतनपुरी, जनपद मुजफ्फरनगर शामिल है। दोनों जानलेवा हमला करने और गो हत्या के मुकदमे में वांछित चल रहे थे।

पुलिस ने दोनों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। दोनों के खिलाफ चार-चार मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। आरोपतो के पास से दो तमंचे, तीन कारतूस और दिल्ली से चोरी हुई हीरो होंडा बाइक बरामद हुई है। घायल दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।