Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich News: भेड़िये के हमले में एक और महिला घायल, मेडिकल कॉलेज रेफर

बहराइच में भेड़ियों का आतंक थम नहीं रहा है। देर रात खैरीघाट थाना क्षेत्र के कोरियन पुरवा में एक महिला भेड़िये के हमले में घायल हो गई। उसे सीएचसी महसी में भर्ती कराया गया लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। गड़रियन पुरवा में 11 वर्षीय सुमन और खैरीघाट थाना क्षेत्र के महजिदिया में 12 वर्षीय शिवानी पर भेड़ियों ने हमला किया था।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
भेड़िये के हमले से घायल महिला। जागरण

 संवाद सूत्र, जागरण महसी (बहराइच)। कछार के इलाके में भेड़िये के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे। बुधवार की देर रात खैरीघाट थाना के भवानीपुर ग्राम पंचायत के कोरियन पुरवा में बरामदे में सो रही एक महिला भेड़िये के हमले में घायल हो गई। घायल को उपचार के लिए सीएचसी महसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

कोरियन पुरवा में 50 वर्षीय पुष्पा देवी बरामदे में लेटी थी। देर रात भेड़िया दबे पांव पहुंचा और गर्दन दबोच ली। चीख सुनकर परिजन दौड़े। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। भेड़िया वहां से भाग निकला।

इसे भी पढ़ें-लखनऊ-गोरखपुर समेत 42 जिलों में भारी बारिश के आसार, मौसम व‍िभाग ने जारी क‍िया अलर्ट

मंगलवार की देर रात हरदी थाना के गड़रियन पुरवा निवासी 11 वर्षीय सुमन व खैरीघाट थाना के महजिदिया निवासी 12 वर्षीय शिवानी पर हमला कर घायल कर दिया था। फिलहाल लगातार हो रहे भेड़िए के हमलों से ग्रामीण दहशत में हैं। भेड़िए का हमला थमने का नाम नहीं ले रहा।

इसे भी पढ़ें-पूर्वांचल में स्मार्ट मीटर से बिजली चोरी पर लगेगी लगाम, काशी से होगी निगरानी