Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब निर्धारित समय से 45 मिनट पहले मंच पर पहुंचे सीएम योगी, बोले- तय करके आया था अकेला ही रहूंगा लेकिन...

Bareilly News अफसरों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बड़ा संदेश दिया कि वह निर्धारित समय से पहले भी पहुंच सकते हैं हालांकि मंच पर मुख्यमंत्री काफी सहज दिखाई दिए। मुस्कुराते हुए मंच से बोले 45 मिनट पहले पहुंच गया यहां जनप्रतिनिधियों का बहुत दबाव था। समय से पहले आने के बावजूद भीड़ देख गदगद हुए। मुख्यमंत्री पिछली बार 19 फरवरी को शहर आए थे।

By Ashok Kumar Arya Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 14 Mar 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
जब निर्धारित समय से 45 मिनट पहले मंच पर पहुंचे सीएम योगी

जागरण संवाददाता, बरेली। अफसरों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बड़ा संदेश दिया कि वह निर्धारित समय से पहले भी पहुंच सकते हैं, हालांकि मंच पर मुख्यमंत्री काफी सहज दिखाई दिए। मुस्कुराते हुए मंच से बोले, 45 मिनट पहले पहुंच गया, यहां जनप्रतिनिधियों का बहुत दबाव था। समय से पहले आने के बावजूद भीड़ देख गदगद हुए।

मुख्यमंत्री पिछली बार 19 फरवरी को शहर आए थे। उन्होंने सर्किट हाउस में रात्रि प्रवास किया था। इस दौरान जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने उन्हें महाशिवरात्रि के दौरान नाथ महोत्सव आयोजित करने की जानकारी देने के साथ आमंत्रित किया था। इसके साथ ही विकास योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कराने की तैयारी भी अफसरों की थी।

मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव की व्यस्तता बताते हुए समय मिलने पर ही आने का आश्वासन दिया था। इस कारण प्रशासन ने नाथ महोत्सव टाल दिया। सोमवार शाम अचानक मुख्यमंत्री के आने की सूचना पर अफसर सक्रिय हो गए। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी प्रोटोकाल के अनुसार मुख्यमंत्री को बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे पुलिस लाइंस पहुंचना था। बरेली कालेज मैदान पर चार बजे जनसभा होनी थी, लेकिन मुख्यमंत्री सवा तीन बजे यानी 45 मिनट पहले ही जनसभा स्थल पर पहुंच गए।

मंच से बोले, बरेली के लोगों को लंबे समय से विकास परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास का इंतजार था। फिर मुस्कुराए और बोले, इसके लिए यहां के जनप्रतिनिधियों का बार-बार दबाव आ रहा था। सबका दबाव था इसलिए समय से पूर्व आ गया हूं। यहां साढ़े तीन बजे के बाद करीब चार बजे पहुंचना था, लेकिन तीन बजे ही पहुंच गया हूं।

बोले, तय करके आया था कि समय से पहले जा रहा हूं, मंच पर अकेला ही रहूंगा, लेकिन यहां लोग उससे पहले ही आ गए हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री ने सभी का अभिनंदन किया।

इसे भी पढ़ें: 'स्वर्ग में हूं, जल्द आ रहा हूं वापस', जेल में बैठ दोस्तों से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था शूटर