Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तीन लाख नहीं मिले तो पत्नी को दिया 3 तलाक, बाद में बोला- अगर मेरे साथ रहना है तो मेरे बड़े भाई के साथ करना होगा यह काम...

Teen Talaq भोजीपुरा निवासी महिला ने बताया कि साल 2020 में कंजादासपुर निवासी तासीम खां से निकाह हुआ था। पिता ने निकाह के समय तय दान-दहेज दिया। छह लाख रुपये खर्च किया। आरोप है कि बावजूद पति तीन लाख रुपये की मांग करने लगे। आरोपित के भाई व भाभी ने भी उत्पीड़न शुरू कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Mon, 30 Oct 2023 06:30 PM (IST)
Hero Image
Bareilly : बरेली में सामने आया तीन तलाक का मामला।

जागरण संवाददाता, बरेली : Teen Talaq : तीन लाख रुपये की मांग पूरी ना होने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। फिर साथ रखने के लिए हलाला का दबाव बनाया। एसएसपी के आदेश पर इज्जतनगर पुलिस ने पति तासीम खां, भाई तसलीम खां व भाभी खैरूल के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न, तीन तलाक, मारपीट व धमकी की धारा में प्राथमिकी लिखी है।

साल 2020 में हुआ था निकाह

भोजीपुरा निवासी महिला ने बताया कि साल 2020 में कंजादासपुर निवासी तासीम खां से निकाह हुआ था। पिता ने निकाह के समय तय दान-दहेज दिया। छह लाख रुपये खर्च किया। आरोप है कि बावजूद पति तीन लाख रुपये की मांग करने लगे। आरोपित के भाई व भाभी ने भी उत्पीड़न शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, अखिलेश की कथनी और करनी में फर्क- कहा, इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा...

तेजाब से चेहरे पर हमला करने की धमकी दी जाने लगी। विरोध पर तीन तलाक दे दिया। फिर रिश्तेदारों से कहने लगा कि यदि दोबारा मेरी बीबी बनना चाहती है तो बड़े भाई तसलीम खां संग हलाला करे। इन्कार पर तमंचे की फोटो भेजकर हत्या की धमकी दी। एसएसपी के आदेश पर प्राथमिकी लिखकर इज्जतनगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।