Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bulandshahr News: एक लाख की बाइक के पुर्जे-पुर्जे बेचते थे, नोएडा और एनसीआर से चुराते थे मोटर साइकिलें

Bulandshahr News In Hindi नोएडा और आसपास से बाइक चोरी कर सस्ते दामों पर करते थे बिक्री। चोरी की मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट बदलकर उनको सस्ते दामों में बेच देते हैं। बाइकों की बिक्री में आई धनराशि को आपस में बराबर बराबर बांट लेते हैं। पुलिस ने आरोपितों की तीसरी साथी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस उनसे चोरी की और जानकारी जुटा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 20 Aug 2023 01:04 PM (IST)
Hero Image
नोएडा और आसपास से बाइक चोरी कर सस्ते दामों पर करते थे बिक्री

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर की स्याना कोतवाली पुलिस ने शनिवार रात चेकिंग के दौरान वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को चोरी की बाइक समेत दबोच लिया। चोर नोएडा और आसपास के क्षेत्र से बाइक चोरी का लोगों को सस्ते दामों पर बेच देते थे। पुलिस चोरों के तीसरे साथी की तलाश में जुटी है।

चेकिंग में दो युवकों को रोका

एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि स्याना कोतवाली में तैनात दरोगा देवेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ शनिवार रात वैरा फिरोजपुर रोड पर कब्रिस्तान के निकट चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान दो युवक एक बाइक पर वैरा फिरोजपुर की तरफ से आते हुए नजर आए। पुलिस टीम को देखकर बाइक सवारी युवक बाइक पीछे की तरफ मुड़कर भागने लगे। पुलिस ने बदमाश होने के साथ में उनका पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कुछ दूरी पर ही बाइक सवार युवकों को दबोच लिया। पूछताछ आरोपितों ने अपने नाम अभिषेक और बृजेश निवासी मोहल्ला होली चौक स्याना कोतवाली बताया।

स्याना से चोरी की बाइक

सख्ती से पूछताछ में बताया कि यह बाइक स्याना से चोरी की है। साथ ही थोड़ी दूरी पर एक बाग में चोरी की एक बाइक और खड़ी है। पुलिस टीम ने आरोपितों की निशानदेही पर बाग से एक और बाइक बरामद कर ली। पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया कि वह अपने साथी अरविंद के साथ आसपास और नोएडा से बाइक चोरी करते हैं।