Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देवरिया हत्याकांड के इकलौते चश्मदीद अनमोल से भाई-बहन ने की मुलाकात, बढ़ाई गई ICU की सुरक्षा

Deoria Murder Case देवरिया हत्याकांड के इकलौते चश्मदीद अनमोल की हालत में अब सुधार हो रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से अभी सिर्फ भाई और बहन को उससे मुलाकात की अनुमति दी गई है। अन्य शुभचिंतकों को नहीं मिलने दिया गया है। आईसीयू की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। अनमोल ने बुधवार को एक बिस्किट खाया और तीन चम्मच पानी पिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 05 Oct 2023 09:55 AM (IST)
Hero Image
बीआरडी मेडिकल कालेज में अनमोल की देखभाल करती नर्स। -जागरण

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। बीआरडी मेडिकल कालेज के ट्रामा सेंटर के आइसीयू में भर्ती अनमोल दुबे धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहा है। सोमवार की सुबह देवरिया के फतेहपुर गांव में पिता सत्यप्रकाश दुबे सहित पूरे परिवार की हत्या देखने वाले इस मासूम को रुद्रपुर पुलिस ने यहां मरणासन्न हालत में भर्ती कराया था। बुधवार को उसने एक बिस्किट खाया और तीन चम्मच पानी पीया। आइसीयू की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

15 मिनट की मुलाकात के बाद देवरिया गए भाई-बहन

बच्चे से मिलने के लिए अनेक शुभचिंतक आए थे, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें मिलने नहीं दिया गया। केवल उनके भाई-बहन को मिलने की अनुमति दी गई। बुधवार की शाम करीब चार बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अनमोल के भाई देवेश दुबे के साथ बड़ी बहन शोभिता व उनके पति पहुंचे। लगभग 15 मिनट मुलाकात के बाद देवरिया पुलिस भाई-बहन को लेकर चली गई।

यह भी पढ़ें, Deoria Murder Case: सत्यप्रकाश दुबे की बेटी शोभिता बोली, 'वकालत की पढ़ाई पूरी कर खुद लडूंगी मुकदमा'

सीएम की मुलाकात के बाद बढ़ गई आईसीयू में मिलने वालों की भीड़

मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा घायल से मुलाकात करने के बाद से ही आइसीयू में मिलने वालों की भीड़ बढ़ गई है। देवरिया पुलिस के एक हेड कांस्टेबल व दो कांस्टेबल सुरक्षा में लगाए गए हैं। गोरखपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आइसीयू वार्ड की सुरक्षा और बढ़ा दी है। अब देवरिया पुलिस के साथ गोरखपुर पुलिस के एक दारोगा और कांस्टेबल भी 24 घंटे तैनात रहेंगे। प्राचार्य गणेश कुमार ने अनमोल दुबे के स्वास्थ्य की जानकारी मीडिया से साझा की। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में बच्चे का उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें, Kushinagar Accident: कुशीनगर में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी; दो की मौत, तीन युवक घायल

यह भी पढ़ें, Deoria Murder: यूपी का वह हत्याकांड जिसने मचा दिया बवाल, सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक खूब है चर्चा