Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP: देवरिया में महिला की बेरहमी से हत्या, शव के किए टुकड़े, गद्दे में धड़ लपेटकर व बैग में पैरों को भरकर फेंका

बैग और गद्दे में लिपटा महिला का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। महिला की बेरहमी से हत्या कर शव छिपाने की नीयत से बैग और गद्दे में रखकर फेंक दिया गया था। पुलिस को आशंका है कि हत्या एक-दो दिन पहले की गई होगी। महिला की पहचान कराने व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में पुलिस जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sat, 30 Sep 2023 11:38 AM (IST)
Hero Image
गद्दे व बैग में लिपटा शव मिलने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस व भीड़। -जागरण

जागरण संवाददाता, बरहज (देवरिया)। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। महिला की हत्या कर शव को गद्दे में लपेटा और पैरों को काटकर बैग में भरकर भलुअनी थानाक्षेत्र के जोगिया गांव स्थित पुलिया के पास फेंक दिया। क्षत-विक्षत शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। मदनपुर और भलुअनी पुलिस जांच में जुटी है। महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

यह है मामला

बेलडाड़ कठिनईया मार्ग पर मुंडेरा गांव के पुलिया के पास शनिवार की सुबह लोगों ने गद्दा और बैग बिखरा देखा। दुर्गंध आने पर इसकी सूचना भलुअनी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची भलुअनी पुलिस गद्दे की जांच की तो उसमें एक महिला का शव लिपटा मिला। बैग में महिला का कटा दोनों पैर पैक किया हुआ था। शव से दुर्गंध उठ रहा था, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है की दो-तीन दिन पूर्व हत्या कर शव को छिपाने की नीयत से लाकर फेंक दिया गया था।

यह भी पढ़ें, Gorakhpur News: शोहदे से परेशान 9वीं की छात्रा ने फंदे से लटककर दी जान, बेटी को इंसाफ दिलाने को भटक रहा पिता

क्या कहती है पुलिस

शव मिलने की सूचना पर इलाके के लोगों की भीड़ जुट गई। क्षेत्राधिकारी अंशुमन श्रीवास्तव ने बताया कि एक अज्ञात महिला का शव मिला है। जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। हत्या एक-दो दिन पूर्व की गई है। शव की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और तथ्य सामने आएंगे। इसका खुलासा जल्द किया जाएगा।

यह भी पढ़ें, UP Crime: आगरा के मेडिकल माफिया पंकज का कारनामा, 4 राज्यों में दी थी 109 फर्जी पैरामेडिकल कॉलेज की फ्रेंचाइजी

शरीर से कपड़े भी गायब, अंत:वस्त्र में महिला

मुंडेरा गांव के पुलिया के पास मिले शव को जिस तरह गद्दे, चादर और बैग में पैक कर फेंका गया है। इससे प्रतीत होता है कि हत्यारों ने बेरहमी से कत्ल किया है। महिला के शरीर पर सिर्फ अंतःवस्त्र ही थे। जिससे कई तरह की चर्चाएं है। महानगरों की स्टाइल में पहली बार ग्रामीण इलाके में इस तरह से मिले शव को देख लोगों में सनसनी है। पुलिस की जांच के बाद ही महिला की हत्या का राज खुल सकेगा और निर्मम हत्या करने वाले चेहरे सामने आ सकेंगे।