Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP: फतेहपुर में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर; बच्चों समेत 9 लोगों की मौत की सूचना

फतेहपुर में बड़ा हादसा तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर मौके पर ही कई लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार टैंकर ने एक ऑटो को टक्कर मारी दी।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Tue, 16 May 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
UP: फतेहपुर में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर :

फतेहपुर, जेएनएन: फतेहपुर में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर मौके पर ही नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार टैंकर ने एक ऑटो को टक्कर मारी दी। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं। आटो में कुल 11 लोग सवार थे। वहीं मरने वाले सभी लोग इटावा की बंगाली कालोनी के रहने वाले थे। ये सभी रिश्तेदारी में फतेहपुर के जहानाबाद जा रहे थे।

मुगल रोड पर घाटमपुर की ओर से जहानाबाद आया था। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं की दूध का एक टैंकर बिंदकी से दूध लेकर घाटमपुर की ओर तेज रफ्तार से जा रहा था। इसी बीच सामने से आई ऑटो ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक किया और बीच हाईवे में टैंकर के सामने आ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी की ऑटो के परखच्चे उड़ गए। तेज रफ्तार ट्रक ऑटो को घसीटते हुए 10 मीटर तक ले गया।

ऑटो में सवार महिलाएं बच्चे छिक्तकर सड़क पर गिरे और घिसटते चले गए। इसके बाद ट्रक चालक ने ट्रक को बैक किया और घटनास्थल से करीब भाग निकला। आगे जाकर उसने ढाबे पर ट्रक खड़ा किया और चालक, परिचालक भाग निकले।

15 दिनों से चला रहा था ऑटो, चार की जगह 11 सवार

हादसे में जन गंवाने वाला ऑटो चालक 22 साल का अर्जुन सैनी घाटमपुर के कोटद्वार मोहल्ले का रहने वाला था। उसके पिता बीरेंद्र सैनी ई-रिक्शा चलाते हैं। बताया गया की अर्जुन गुजरात के सूरत में प्राइवेट नौकरी करता था। बीते दिनों घर लौटा तो नगर में ही ई रिक्शा चलाने लगा। बीते करीब 15 दिनों से वह ऑटो चला रहा था। बीरेंद्र का बड़ा भाई गोविंद सैनी और दो बहने हैं। वह तीसरे नंबर का था।

खत्म हो चुका था ऑटो का बीमा

ऑटो का बीमा भी खत्म हो चुका है। ऑटो कानपुर देहात के नंबर पर किसी जुल्फकार अहमद के नाम दर्ज है। ऑटो का बीमा एक सितंबर को खत्म हो चुका है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है। परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।