Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: 14 वर्षीय छात्रा को होटल ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर निजी तस्वीरें लेकर करने लगा ब्लैकमेल

गाजियाबाद से किशोरी के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़के ने नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी लड़का पीड़िता को उसकी निजी तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा था। साहिबाबाद पुलिस ने आरोपित किशोर के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की है और उसे हिरासत में ले लिया है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 24 Sep 2024 11:05 AM (IST)
Hero Image
किशोर ने सोसायटी की किशोरी से होटल में दरिंदगी की। (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोर ने सोसायटी में ही रहने वाली नौंवी कक्षा की छात्रा को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपित किशोरी को निजी तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किशोर को पकड़ लिया है।

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की एक सोसायटी कि महिला ने दर्ज एफआईआर में बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी शनिवार सुबह दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने घर से गई थी। दोपहर दो बजे पति बेटी को स्कूल से लेने पहुंचे तो वहां पता चला कि वह स्कूल ही नहीं आई। वह तुरंत घर पहुंचे और छात्रा के स्कूल न जाने की बात उन्हें बताई। घर पहुंचने के समय पर बेटी आई। उन्होंने बेटी से जानकारी की। तभी बेटी रोने लगी।

बेटी ने मां को बताई आपबीती

उन्होंने बेटी से जानकारी की तो उसने बताया कि सोसायटी के एक किशोर ने उसे प्रेमजाल में फंसाया। जबरदस्ती होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। अपने मोबाइल में उसकी निजी फोटो ले ली। अब उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। यह सुनकर उनके होश उड़ गए।

वह पति के साथ साहिबाबाद कोतवाली पहुंची। आरोपित किशोर के खिलाफ नामजद शिकायत की। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि स्वजन की ओर से मिली शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित किशोर को पकड़ लिया है।

ये भी पढे़ं-

गाजियाबाद में युवती को दी धमकी, कोलकाता जैसा हाल करेंगे; शादी से किया था इनकार

छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार

उधर, बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा को कोचिंग आते-जाते वक्त पीछा करने और छेड़छाड़ करने के आरोपित को वेव सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 22 सितंबर को डासना में रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत करते हुए बताया कि बीकाम प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली उनकी भतीजी घर से थोड़ी दूरी पर कोचिंग पढ़ने जाते है।

रास्ते में दूसरे समुदाय का युवक फरदीन कुरैशी उसका पीछा करता और छेड़छाड़ करता है। 21 सितंबर को आरोपित ने छात्रा को रोक लिया और अश्लील इशारे करने लगा। एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित फरदीन कुरैशी को सोमवार को कुरैशियान मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया गया है।