Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Murder Case: मुजफ्फरनगर दंगे का आरोपी गुलफाम समेत दो गिरफ्तार; राशिद को उतारा था मौत के घाट

Ghaziabad Murder Case यूपी के गाजियाबाद में राशिद की हत्या के मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपित गुलफाम समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गुलफाम ने अपने साथियों के साथ मिलकर ही राशिद की हत्या की थी। पढ़िए आखिर राशिद की कैसे और कब हत्या की गई थी?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद पुलिस ने राशिद की हत्या के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जागरण। Ghaziabad Murder Case गाजियाबाद पुलिस ने राशिद की हत्या के मामले में गुलफाम समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बहुचर्चित मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपित गुलफाम ने अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रॉनिका सिटी के राशिद की हत्या की थी। राशिद का ट्रॉनिका सिटी के महताब से मोबाइल चोरी को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते उसकी हत्या की गई थी। 

मुजफ्फरनगर दंगे का आरोपी है गुलफाम

महताब से गुलफाम की दोस्ती मुजफ्फरनगर जेल में हुई थी। महताब चोरी के मामले में जेल में बंद था, जबकि गुलफाम मुजफ्फरनगर दंगे के दौरान मर्डर करने के आरोप में बंद था।

बताया गया कि एक माह पहले पांच अगस्त को ही गुलफाम जेल से जमानत पर छूटा था। वहीं, 17 सितंबर को राशिद की हत्या कर शव को खेत मे फेंक दिया गया था।

यह भी पढ़ें- यूपी के सुलतानपुर में BDC सदस्‍य की लोहे की रॉड और डंडों से पीटकर हत्‍या, पुल‍िस के फूले हाथ-पांव

गाजियाबाद पुलिस ने मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा में रहने वाले गुलफाम के साथ शहनाज को भी गिरफ्तार किया है।, महताब की पत्नी आरोपित शहनाज है।

यह भी पढ़ें- UP News: भाई-मां के सामने दुष्कर्म पीड़िता को बाल पकड़ खींचा, गोली मारकर हत्या