Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL: छापेमारी करने पहुंची बिजली विभाग की टीम को बनाया बंधक, फिर झुंड ने जमकर की पिटाई; ऐसे छुड़ाई जान

गाजियाबाद में बॉर्डर थाना क्षेत्र की मौलाना आजाद कॉलोनी में गुरुवार शाम को छापेमारी करनी पहुंची बिजली विभाग की टीम को युवकों ने पहले बंधक बनाया। फिर एक कमरे में बंद कर जमकर पीटा। टीम ने किसी तरह पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने टीम को मुक्त कराया। रिपोर्ट दर्ज कर पांच को हिरासत में ले लिया।

By prabhat pandey Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 20 Sep 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में छापेमारी करने पहुंची बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट।

संवाद सहयोगी, गाजियाबाद। बॉर्डर थाना क्षेत्र की मौलाना आजाद कॉलोनी में बृहस्पतिवार शाम को जांच अभियान के तहत छापेमारी करने गयी बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। टीम द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने टीम को मुक्त कराया। रिपोर्ट दर्ज कर पांच को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

बिजली विभाग के अवर अभियंता एवं उपखंड अधिकारी पंचम नवनीत पाण्डे विभाग की टीम के साथ बृहस्पतिवार शाम मौलाना आजाद कॉलोनी में बिजली की अवैध चोरी रोकने के लिए चेकिंग अभियान चला रही थी। अभियान के दौरान रति हॉस्पिटल के निकट एक निजी होटल में जांच के लिए जैसे ही पहुंचे, होटल संचालक शाहिद ने अपने सात-आठ साथियों के साथ चेकिंग रोकते हुए मारपीट करने लगे।

सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए और कमरे में बंद कर दिया

अधिकारियों ने बताया कि हमारे सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए गए और हमें जबरन धक्का देकर एक कमरे में बंद कर दिया गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। सहायक पुलिस आयुक्त अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि विद्युत निगम अधिकारियों की शिकायत पर एक नामजद 7-8 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपितों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad AQI: सिस्टम की लापरवाही सांसों पर भारी, गाजियाबाद में पांच साल में केवल 52 दिन मिली शुद्ध हवा