Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Siddharthngara Accident News: बोलेरो से भिड़ी अनियंत्रित बाइक; हादसे में एक युवक की मौत; दूसरा घायल

घटना कोतवाली के बांसी-बस्ती मार्ग पर पुरबौला गांव के पास हुई। तेज रफ्तार बाइक बोलेरो में भिड़ गई। जिससे बाइक सड़क के नीचे जा गिरी। आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे तो बाइक समेत दोनों को बाहर निकाला और आनन-फानन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 09 Nov 2023 02:29 PM (IST)
Hero Image
बोलेरो से बाइक भिड़ने से एक युवक की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बांसी (सिद्धार्थनगर)। तेज रफ्तार आ रहे बाइक सवार अनियंत्रित होकर एक बोलेरो से भिड़ गए। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज सिद्धार्थनगर मेडिकल कालेज में चल रहा है। घटना बुधवार रात नौ बजे कोतवाली के बांसी-बस्ती मार्ग स्थित पुरबौला गांव के सामने घटित हुई।

यह है मामला

शिवनगर डिड़ई थाना क्षेत्र के गांव डड़वार शुक्ल निवासी 25 वर्षीय विशाल अपने गांव के साथी गौतम पुत्र शिवटहल को बाइक पर पीछे बैठाकर बांसी आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक की रफ्तार अधिक थी। पुरबौला के पास बांसी की तरफ जा रही एक बोलेरो से बाइक भिड़ गई। इससे बाइक सवार विशाल व गौतम सड़क से नीचे जा गिरे। हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। वहां चिकित्सकों ने विशाल को मृत घोषित कर दिया। गौतम को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें, गोरखपुर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक का पैर कटकर 20 फीट दूर गिरा

क्या कहती है पुलिस

कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद चालक व बोलेरो में सवार व्यक्ति वाहन को वहीं छोड़कर फरार हो गए। बोलेरो को थाने ले आया गया है। उसमें शादी समारोह से संबंधित सामान पीछे रखा है। मृतक के पिता किशनाथ की तहरीर पर संबंधित वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।