Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: नशे में धुत युवक को सिपाही ने मारे 60 जूते, एसपी ने किया निलंबित

नशे में दुकानदारों से गाली-गलौज और सादे कपड़ों में पहुंचे सिपाही से अभद्रता करना युवक को भारी पड़ गया। युवक सिपाही से भिड़ गया तो सिपाही ने अपना जूता निकालकर उसके ऊपर बरसाना शुरू कर दिया। चार मिनट 38 सेकेंड में उसे 60 जूते मारे जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 24 Jul 2023 09:31 AM (IST)
Hero Image
नशे में धुत युवक को सिपाही ने मारे 60 जूते, एसपी ने किया निलंबित

संवाद सूत्र, शाहाबाद (हरदोई): नशे में दुकानदारों से गाली-गलौज और सादे कपड़ों में पहुंचे सिपाही से अभद्रता करना युवक को भारी पड़ गया। युवक सिपाही से भिड़ गया तो सिपाही ने अपना जूता निकालकर उसके ऊपर बरसाना शुरू कर दिया।

चार मिनट 38 सेकेंड में उसे 60 जूते मारे, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।

नशे में युवक कर रहा था गाली-गलौज

बेझा चौराहा स्थित दुकान पर शनिवार रात एक युवक पहुंचा, जो बहुत शराब पिए था। लोगों ने बताया कि उसने दुकान में गाली-गलौज शुरू कर दी। यहां कुछ महिलाएं भी थीं। इसी बीच पीआरवी 112 पर तैनात सिपाही दिनेश खत्री बिना वर्दी के उधर से गुजरे। राहगीरों और दुकानदार से अभद्रता करते देख युवक को पकड़ लिया तो वह सिपाही से ही भिड़ गया।

सिपाही का जूते मारते वीडियो वायरल

गुस्साए सिपाही ने जूतों से पिटाई करनी शुरू कर दी। किसी ने पिटाई करते सिपाही का वीडियो बनाकर प्रसारित कर दिया। करीब चार मिनट 38 सेकेंड के वीडियो में सिपाही, युवक के मुंह से लेकर सिर पर जूता मारता रहा।

एसपी राजेश द्विवेदी ने सिपाही को निलंबित कर दिया। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि सिपाही बिना वर्दी के बाजार से सामान लेने गया था। नशे में युवक द्वारा अभद्रता करने पर पिटाई की बात सामने आई है।