Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanpur News: मह‍िला म‍ित्र ने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर हड़पे दो लाख रुपये, पुल‍िस ने दर्ज केस

यूपी के कानपुर में महिला मित्र ने बहाने बनाकर युवक से रुपये लिए और वापस नहीं किए। पीड़ित का आरोप है कि युवती झूठा मुकदमा कराने की धमकी देकर एक लाख रुपये की रंगदारी मांग रही है। थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ रंगदारी अमानत में खयानत आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

By gaurav dixit Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 20 Sep 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
पुल‍िस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, कानपुर। चकेरी में महिला मित्र ने बहाने बनाकर युवक से रुपये लिए और वापस नहीं किए। पीड़ित युवक का आरोप है कि युवती झूठा मुकदमा कराने की धमकी देकर एक लाख रुपये की रंगदारी मांग रही है। चकेरी थाने में आरोपितों खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया गया।

हमीरपुर के जमुना घाट कजियाना निवासी विजेंद्र उर्फ मनीष चकेरी के दहेली सुजानपुर में किराए पर रहते हैं। बताया कि कुछ साल पहले उनकी मुलाकात सतबरी रोड निवासी शिखा निषाद से हुई थी। मित्रता के बाद शिखा बहाने बनाकर एक लाख रुपये ले चुकी है। उसने पिछले साल अक्टूबर माह में उनके खिलाफ शिकायत की और समझौता के नाम पर एक लाख रुपये लिए। इसके बाद उसकी मां कुसुमा, पिता दीपनारायण निषाद फोन कर एक लाख की रंगदारी मांग रहे हैं।

पुल‍िस ने दर्ज कि‍या केस

थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ रंगदारी, अमानत में खयानत आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इस प्रकरण में आरोपित पक्ष से संपर्क नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें: देखते ही देखते नाले में समा गई कार... अतिक्रमण बन रहा है हादसे का सबब, बाल-बाल बचे आस-पास खड़े लोग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें