Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar Accident: कुशीनगर में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी; दो की मौत, तीन युवक घायल

Kushinagar Accident हादसा उस समय हुआ जब पांच युवक एक साथ कार में सवार होकर गोरखपुर से कुशीनगर लौट रहे थे। सभी युवक जन्मदिन की पार्टी करने के लिए रात में गोरखपुर गए थे। कार तेज रफ्तार में थी। जिससे अनियंत्रित होकर पलट गई और सभी सवार उसमें फंस गए। इस दौरान आगे बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 05 Oct 2023 08:42 AM (IST)
Hero Image
मृत दीपक चौधरी व अरमान अंसारी की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, कुशीनगर। कुशीनगर जिले में गुरुवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। जनपद के कप्तानगंज के परबगहा वीर बाबा के स्थान के समीप गोरखपु-कप्तानगंज मार्ग पर अनियंत्रित कार पलट गई। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं।

हादसे के शिकार हुए ये लोग

इस दुर्घटना में कार सवार कप्तानगंज के दीपक चौधरी व अरमान अंसारी की मौत हो गई। दोनों कार की अगली सीट पर बैठे थे। वहीं कार सवार तीन अन्य कप्तानगंज के ही विवेक पासवान, नीरज यादव, अमन यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। पांचों मित्र थे। वे सुबह एक साथ गोरखपुर के लिए निकले थे।

यह भी पढ़ें, गोरखनाथ मंदिर गेट पर कारतूस के साथ पकड़े गए झारखंड के दो युवक, पुलिस, एलआइयू व आइबी की टीमें कर रहीं पूछताछ

गोरखपुर के लिए निकले थे कार सवार लोग

अरमान अपनी कार से चारों मित्रों को साथ लेकर गोरखपुर से रात में बर्थडे पार्टी करने के बाद सुबह वापस आ रहे थे। अचानक तेज रफ्तार के चलते कार पलट गई और पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सभी कार में ही फंस गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। वहीं जानकारी होते ही पुलिस भी पहुंच गई। काफी मशक्कत से सभी को बाहर निकला गया। आगे बैठे अरमान अंसारी और दीपक चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य तीनों घायलों का उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें, Deoria Murder: यूपी का वह हत्याकांड जिसने मचा दिया बवाल, सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक खूब है चर्चा