Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar News: पीठ पर बेटी का शव लेकर बाइक से जा रहा था शख्‍स, पुलिस ने पकड़ा तो मचा हड़कंप

कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति अपनी बेटी के शव को बाइक पर पीठ पर बांधकर ले जा रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की तो उसने बताया कि वह शव को नदी में विसर्जित करने जा रहा था। चार दिन पहले युवती का शव घर में फंदे से लटका मिला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 11 Sep 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
कमरे में फंदे से लटका मिला था बेटी का शव। जागरण

 जागरण संवाददाता, नेबुआ नौरंगिया। क्षेत्र के मठिया आलम के रहने वाले एक पिता द्वारा पीठ पर बेटी का शव बांध बाइक से लेकर जाते समय रामकोला थाना पुलिस ने पगार गांव के समीप संदेह होने पर मंगलवार की रात पकड़ लिया।

पूछताछ में पुलिस को उसने बताया कि शव का नदी में विसर्जन करने जा रहा था। चार दिन पूर्व युवती का शव घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला था। आखिर चार दिन तक शव का अंतिम संस्कार क्यों नहीं किया गया, इसको लेकर चर्चा जोरों पर है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद अगली कार्रवाई की बात कह रही है।

नेबुआ नौरंगिया थाना के आलम मठिया के सुरेंद्र विश्वकर्मा रोजीरोटी की सिलसिले में बाहर रहते हैं। बीते आठ सितंबर की रात उनकी 18 वर्षीय पुत्री सरस्वती का शव घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला था। सोमवार की सुबह स्वजन देखे तो सुरेंद्र को दूरभाष पर घटना की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में खुल रहे मदरसे, विभाग को पता नहीं; खुला मामला तो मचा हड़कंप

वह मंगलवार को पहुंचे और देर शाम पीठ पर बेटी का शव बांधकर बाइक से रामकोला थाना के पगार के समीप नदी में विसर्जित करने जा रहे थे। इस दौरान गश्त पर रहे खोटही चौकी प्रभारी महेंद्र द्विवेदी ने संदिग्ध हाल में देखकर रोकर पूछताछ की और तलाशी ली तो पीठ पर शव था। नेबुआ नौरंगिया थाना पुलिस को सूचना दी।

प्रभारी निरीक्षक नेबुआ नौरंगिया हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पिता को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-घर से 250 KM दूर चोरी करने गए चोर, करंट की चपेट में आने से हुई मौत; साथी गिरफ्तार