Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Electoral Bonds को लेकर अखि‍लेश का BJP पर बड़ा वार, कहा- चुनावी बॉन्‍ड काले धन को सफेद करने की भाजपाई गारंटी

अखि‍लेश यादव ने कहा क‍ि चुनावी बांड का विवरण सामने आने के बाद यह साबित हो गया है कि भाजपा सबसे बड़ी खाऊ पार्टी है। चुनावी बांड महाघोटाले का सुप्रीमो है। सपा मुखिया ने शुक्रवार को प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि चुनावी बॉन्‍ड बेरोजगारी महंगाई शोषण व युवाओं का भविष्य खराब करने की भाजपाई गारंटी है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 15 Mar 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
अखिलेश यादव ने चुनावी बॉन्‍ड को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोला।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को चुनावी बॉन्‍ड को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि यह काले धन को सफेद करने की भाजपाई गारंटी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ईडी, सीबीआई व इनकम टैक्स जैसी केंद्रीय एजेंसियों का प्रयोग विपक्ष को परेशान करने व चुनावी चंदा वसूलने के लिए किया है।

अखि‍लेश ने कहा क‍ि चुनावी बॉन्‍ड का विवरण सामने आने के बाद यह साबित हो गया है कि भाजपा सबसे बड़ी खाऊ पार्टी है। चुनावी बांड महाघोटाले का सुप्रीमो है। सपा मुखिया ने शुक्रवार को प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि चुनावी बॉन्‍ड बेरोजगारी, महंगाई, शोषण व युवाओं का भविष्य खराब करने की भाजपाई गारंटी है।

'भाजपा हटाओ, नौकरी पाओ' का द‍िया नारा

उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर हमारे ऊपर क्या-क्या आरोप लगाए गए, आज यह सामने आ गया कि उसी वैक्सीन बनाने वाली कंपनी ने भाजपा को चुनावी चंदा दिया है। 'न खाएंगे न खाने देंगे' का नारा लगाने वाली भाजपा आज डकार भी नहीं रही है। महंगाई बढ़ने का कारण भी चुनावी बॉन्‍ड है। सपा अध्यक्ष ने एक बार फिर 'भाजपा हटाओ नौकरी पाओ' का नारा दिया।

यह भी पढ़ें: Electoral Bonds: 'चुनावी बॉन्ड की संख्या क्यों नहीं है', सुप्रीम कोर्ट की SBI को फिर फटकार; जारी किया नोटिस

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने वेबसाइट पर अपलोड किया Electoral Bonds Data, यहां देखें किस पार्टी को कितना मिला चंदा