Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आपकी भाषा ही सपा को समाप्त वादी पार्टी बनाएगी', केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर किए गए ट्वीट पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कांग्रेस के मोहरा और राहुल गांधी के दरबारी बनने के बाद से भाषा की मर्यादा भूल गए हैं । उनकी बयानबाजी से संपूर्ण संत समाज और प्रदेश की 25 करोड़ जनता का अपमान हो रहा है ।

By Nishant Yadav Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 20 Sep 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
भाषा की मर्यादा पर केशव का अखिलेश पर पलटवार

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। भाषा और मर्यादा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच वार-पलटवार जारी है। सपा प्रमुख ने शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर फिर से निशाना साधा। एक्स पर मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ को लेकर किए गए पोस्ट पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया।

सपा प्रमुख ने गुरुवार को कहा था कि संत को क्रोध नहीं आना चाहिए। वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं मठाधीश मुख्यमंत्री हैं। मठाधीश मुख्यमंत्री से इसी तरह की भाषा की उम्मीद कर सकते हैं। जब से भाजपा हारी है, तब से संतुलन कुछ गड़बड़ा गया है। अखिलेश यहीं नहीं रुके और शुक्रवार को एक्स पर मुख्यमंत्री का नाम लिये बिना लिखा '''' भाषा से पहचानिए असली संत महंत, साधु वेष में घूमते जग में धूर्त अनंत ''''

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार

श्री यादव के पोस्ट पर जवाब उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की ओर से आया। उन्होंने लिखा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव आप कांग्रेस के मोहरा और राहुल गांधी के दरबारी बनने के बाद से भाषा की मर्यादा भूल गए हैं। आपकी बयानबाजी से केवल संपूर्ण संत समाज का ही नहीं, प्रदेश की 25 करोड़ जनता का भी अपमान हो रहा है । ऐसे बयान के लिए आप सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगें। आपकी भाषा ही सपा को समाप्त वादी पार्टी बनाएगी।

ये भी पढ़ें - 

UP News: योगी सरकार ने औद्योगिक विकास विभाग के पांच अधिकारि‍यों को क‍िया सस्‍पेंड, जानें क्‍यों ग‍िरी गाज?