Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Loot In Mathura: आगरा-दिल्ली हाईवे पर लूट की सनसनीखेज वारदात, सराफा कारोबारी से ढाई लाख कैश, 15 लाख के जेवरात लूटे

Mathura Crime News In Hindi सराफा व्यापारी से शुक्रवार रात नौ बजे हाईवे पर हुई घटना से खलबली मच गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद पुलिस महकमा सक्रिय हो गया। मौके पर आइजी दीपक कुमार ने पीड़ित से बात की। पुलिस की टीम लूट की घटना का खुलासा करने में जुटी हुई हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Fri, 22 Mar 2024 11:15 PM (IST)
Hero Image
लूट के बाद मौके पर जानकारी करते आइजी दीपक कुमार और एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय। सौजन्य से पुलिस विभाग

जागरण संवाददाता, मथुरा। हाईवे थाना क्षेत्र में आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर नवादा स्थित राधाकृष्ण गार्डन के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक सराफा कारोबारी को लूट लिया। उनसे ढाई लाख रुपये नकद और 15 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए । पुलिस ने मौके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

दुकान बंद कर घर जा रहे थे

रिफाइनरी थाना क्षेत्र के रहने वाले बांकेलाल की हाईवे थाना क्षेत्र के गांव तंतूरा में सराफा की दुकान है। शुक्रवार रात नौ बजे सुनार बांकेलाल अपने बेटे सोनू के साथ दुकान बंद करके स्कूटी से घर जा रहे थे। नवादा के पास राधा कृष्ण गार्डन स्थित बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी स्कूटी को तमंचा दिखाकर रुकवा लिया। बदमाशों ने स्कूटी सवार पिता-पुत्र के साथ मारपीट की और ढाई लाख रुपये नकदी व 15 लाख रुपये जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: सपा विधायक अभय सिंह को वाई श्रेणी की सुरक्षा, राज्यसभा में दिया था भाजपा के पक्ष में वोट

एसपी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा

घटना की सूचना पर एसपी सिटी डा.अरविंद कुमार, सीओ रिफाइनरी श्वेता वर्मा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटना को लेकर जांच की। देर रात पुलिस ने हाईवे के कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

ये भी पढ़ेंः प्रिंसिपल के ट्रांसफर की खबर मिली तो रोक नहीं सके आंसू; तबादला रुकवाने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे छात्र, फूट-फूटकर रोए

एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया, घटना के बाद आइजी दीपक कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पांच टीम में गठित की है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।