Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मथुरा में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म; नशीला पेय पदार्थ पिलाकर ईको कार में ले गए दो बाल अपचारी गिरफ्तार

पीड़िता का कहना है कि ईको गाड़ी में डालकर ले गए थे तीन आरोपित। छह घंटे बाद कस्बा में छोड़ गए। यूपी डायल-112 पर सूचना दी तो पुलिस बेटी एवं स्वजन को थाने ले गई। पिता ने आरोप लगाया कि बेटी के साथ दो नामजद और एक अज्ञात ने दुष्कर्म किया। उनके विरुद्ध प्रार्थना पत्र भी दिया। पुलिस ने पड़ोसी हिरासत में लिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 21 Sep 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म की खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सूत्र, जागरण, छाता/मथुरा। कचौड़ी लेने गई कक्षा सात की वंचित समाज की छात्रा को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर पड़ोसी दो साथियों की मदद से ईको गाड़ी में डालकर ले गया। छह घंटे बाद उसे कस्बा में लाकर छोड़ दिया।

पेट दर्द की शिकायत पर स्वजन उसे अस्पताल ले गए तो घटना की जानकारी हुई। इस मामले में दो लोगों को नामजद करते हुए तीन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

कचौड़ी लेने बाजार जा रही थी बेटी

मामला छाता थाना क्षेत्र का है। पिता ने थाने में दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 19 सितंबर की दोपहर करीब 12 बजे उनकी 12 वर्षीय पुत्री बरसाना चौराहा स्थित एक दुकान पर कचौड़ी लेने गई थी। बेटी को दुकान पर पड़ोसी मिला। उसने नशीला पेय पदार्थ पिला दिया। चक्कर आने पर समीप में खड़ी ईको में बेटी को बैठाकर कोसीकलां की तरफ ले गया। शाम करीब साढ़े छह बजे उसने बेटी को छाता में पुल पर छोड़कर भाग गए।

होश आने पर घर पहुंची लड़की, अपने साथ गलत काम की दी जानकारी

पूरी तरह होश में आने पर बेटी घर पहुंची और पेट में दर्द बताया। रात्रि में बेटी को निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने गलत काम होने की जानकारी दी। यूपी डायल-112 पर सूचना दी तो पुलिस बेटी एवं स्वजन को थाने ले गई।

ये भी पढ़ेंः School Closed: अमरोहा के सरकारी स्कूल में पहुंचा तेंदुआ का जोड़ा, डर से कमरों में कैद हुए बच्चे; करनी पड़ी छुट्टी

ये भी पढ़ेंः UP Politics: ' हम आजम खां को किनारे लगा रहे आप वहां मत जाइए' ओपी राजभर ने सपा मुखिया पर किया बड़ा खुलासा

पुलिस ने दो बाल अपचारी गिरफ्तार किए

पिता ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी के साथ पड़ोसी व उसके दोस्तों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने दो बाल अपचारी इस मामले में गिरफ्तार कर लिए। कार में लेकर गए एक आरोपित को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

एसपी ग्रामीण त्रिगुण बिसेन ने बताया, नाबालिग के साथ दुष्कर्म में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। बालिका का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। रिपोर्ट के आधार कार्रवाइ की जाएगी।