Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: रंजिश में अधेड़ की कुल्हाड़ी से हमलाकर हत्या से सनसनी, हत्याकांड के बाद हमलावर हुए फरार

Mathura News हत्या की वारदात के बाद पहुंचे पुलिस अधिकारियों को स्वजन ने जानकारी दी कि उनकी रंजिश कुछ लोगों से चल रही है। ट्यूबवेल पर घात लगाकर बैठे हमलावर जान से मारने की नीयत से ही आए थे। पुलिस को अभी तहरीर का इंतजार है।

By vineet Kumar MishraEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 31 Oct 2022 10:12 PM (IST)
Hero Image
Mathura News: मथुरा में एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। मथुरा जनपद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। बलदेव कस्बे के बाहर खेत में सोमवार को दिनदहाड़े एक किसान की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। मरने वाले के भाई ने गांव के ही छह लोगों के खिलाफ पुरानी रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस हमलावरों को पकड़ने के लिए देर रात तक दबिश देती रही, लेकिन उनका पता नहीं लग सका।

घर से खाना खाकर खेत पर गए थे योगेंद्र पांडेय

चौथाई मुहल्ला निवासी योगेंद्र पांडेय (52) सोमवार अपराह्न दो बजे घर से खाना खाकर कस्बे के बाहर बने खेत पर गए थे। यहां पहले से घात लगाकर बैठे लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। उनके भाई केदार का आरोप है कि वह साइकिल से खेत की ओर से गुजर रहे थे, तभी देखा कि गांव के ही धरनीधर, राजेंद्र, दयाशंकर, बालकिशन, खायरा निवासी मुकेश व भगवत धारदार हथियार से योगेंद्र पर हमला कर रहे थे। इस हमले में योगेंद्र की मौके पर ही मृत्यु हो गई। शोर मचाने पर हमलावर मौके से भाग गए।

पुलिस ने पहुंचकर की पड़ताल

घटना की सूचना पर एसपी देहात त्रिगुण सिंह बिसेन, सीओ मांट रविकांत पाराशर भी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और डाग स्क्वायड के जरिए पुलिस ने हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। केदार ने आरोप लगाया कि उनकी हमलावरों से पहले से रंजिश चल रही है। दोनों ओर से जानलेवा हमला आदि की रिपोर्ट भी दर्ज है। इसे लेकर ही हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

एसपी देहात ने बताया कि योगेंद्र के शरीर पर जो चोट हैं, वह धारदार हथियार की नहीं लग रहीं। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या किस हथियार से की गई है, इसका पता लग पाएगा। उन्होंने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।