Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Road Accident: आगरा- दिल्ली नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, स्विफ्ट कार को ट्रक ने मारी टक्कर; मां-बेटे सहित 3 की मौत

UP Road Accident आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे-19 पर दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां तेज रफ्तार एक ट्रक ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटे समेत तीन की मृत्यु हो गई। जबकि बच्चे समेत दो चोटिल हुए हैं। जानकारी के अनुसार ये परिवार बांकेबिहारी के दर्शन के लिए मथुरा आ रहा था। इसी दौरान ये हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Thu, 11 Apr 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
आगरा- दिल्ली नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, स्विफ्ट कार को ट्रक ने मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, मथुरा। आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे-19 पर दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां तेज रफ्तार एक ट्रक ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटे समेत तीन की मृत्यु हो गई। जबकि बच्चे समेत दो चोटिल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव मोर्चरी भिजवाकर क्षतिग्रस्त कार को सड़क से किनारे कराया।

दिल्ली के पंजाबी बाग सेमसुदा कालोनी निवासी दीपक, उनकी मां स्नेहलता, पिता ज्ञान चंद्र और दीपक के दोस्त की पत्नी प्रीति त्यागी व एक बच्चा बांकेबिहारी जी के दर्शन के लिए मथुरा आ रहे थे।

तीन की मौत, दो चोटिल

जैंत थाना क्षेत्र के गांव अल्लैहपुर के पास दोपहर तीन बजे तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में दीपक, उनकी मां स्नेह लता और दोस्त की पत्नी प्रीति की मृत्यु हो गई। जबकि पिता और एक बच्चा चोटिल हो गए हैं।