Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mau: रक्षाबंधन के द‍िन भाई को हमेशा के ल‍िए छोड़कर चली गई बहन, 'काल' बनकर आए ट्रक ने ऐसे ले ली जान

थाना के लैरोदोनवार निवासी 26 वर्षीय पूजा राजभर अपने 24 वर्षीय देवर भूपेंद्र राजभर 50 वर्षीय सास आशा राजभर और अपनी तीन वर्षीय पुत्री आरुषि के साथ एक ही बाइक से गाजीपुर अपने मायके भाई को राखी बांधने जा रही थी। अभी वह गांव से लगभग पांच किलोमीटर दूर पहुंची थी कि पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक के जोरदार टक्कर मार दिया।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 02:47 PM (IST)
Hero Image
भाई को राखी बांधने जा रही मह‍िला की हादसे में मौके पर ही मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

पूराघाट (मऊ), संवाद सूत्र। कोपागंज थाना क्षेत्र के खुखुंदवा गांव के मोड़ के सामने पेट्रोल पंप के पास गुरुवार की सुबह नौ बजे अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे गाजीपुर में भाई को राखी बांधने बाइक से जा रही महिला गिर गई और उसे ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक चालक और महिला की तीन वर्षीय बच्ची घायल हो गई। सभी घायलों को सीएचसी पर प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।

भाई को राखी बांधने मायके जा रही थी मह‍िला   

थाना के लैरोदोनवार निवासी 26 वर्षीय पूजा राजभर अपने 24 वर्षीय देवर भूपेंद्र राजभर, 50 वर्षीय सास आशा राजभर और अपनी तीन वर्षीय पुत्री आरुषि के साथ एक ही बाइक से गाजीपुर अपने मायके भाई को राखी बांधने जा रही थी। अभी वह गांव से लगभग पांच किलोमीटर दूर पहुंची थी कि पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक के जोरदार टक्कर मार दिया।

मह‍िला की ट्रक से कुचलकर मौत

इससे बाइक पर सवार 26 वर्षीय पूजा राजभर गिरकर ट्रक के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई। वहीं, बाइक चालक भूपेंद्र, उसकी मां आशा और मृतका की पुत्री आरुषि मार्ग से दूर जा गिरे। तीनों को हल्की चोट आई। घटना के बाद चालक मुख्यालय की तरफ तेजी से भाग गया। घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए।

रक्षाबंधन के द‍िन भाई को हमेशा के ल‍िए छोड़कर चली गई बहन

सूचना पर थाना प्रभारी अमित मिश्रा और एसआई राज नारायण पांडेय भी मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी पर पहुंचाया गया। रक्षाबंधन के दिन महिला की मौत दर्दनाक होने के कारण वहां मौजूद सभी भावविभोर थे। थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है।