Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: यूपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने कलेक्ट्रेट पर गए सपाई, मेरठ जिलाध्यक्ष की जेब कटी; उपाध्यक्ष का फोन चोरी

Meerut Crime News Update एक तरफ समाजवादी पार्टी यूपी में बढ़ते अपराध काे लेकर प्रदर्शन कर रही थी तो वहीं दूसरी तरफ अपराधियों ने पार्टी के नेताओं की जेब पर सेंधमारी कर दी। प्रदर्शन के दौरान समजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष का मोबाइल चोरी कर लिया। वहीं कुछ अन्य पदाधिकारियों के जेब से भी नकदी साफ कर दी। पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 25 Sep 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
Meerut News: कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन के दौरान सपा नेता।

जागरण संवाददाता, मेरठ। Meerut News: कलेक्ट्रेट के गेट पर प्रदर्शन के दौरान सपा जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी की जेब से पर्स चोरी किया गया, जिसमें 20 हजार की नकदी और अन्य कागजात थे। उपाध्यक्ष गौरव गिरी की जेब से मोबाइल और दो हजार की नकदी चोरी की गई। इसी तरह से कार्यकर्ता हरप्रीत आहूजा की जेब से 1200 और मुकेश कुमार की जेब से 1500 रुपए नकदी चोरी की गई है। यह सभी कलेक्ट्रेट में बढ़ते अपराध को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

सीओ अभिषेक तिवारी ने बताया कि अभी तक किसी भी प्रकार की तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। मौखिक रूप से चोरी होने की जानकारी मिली। जिस पर सिविल लाइन पुलिस काम कर रही है।

युवती से मोबाइल लूटने का प्रयास कर रहे एक बदमाश को भाजपा नेता ने दबोचा

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के सामने युवती से मोबाइल लूटने का प्रयास कर रहे एक बदमाश को भाजपा नेता ने दबोच लिया। भाजपा नेता ने बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने फरार हुए दूसरे बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

कार से आए बीजेपी नेता ने किया पीछा

मंंगलवार रात करीब नौ बजे एक युवती विवि के सामने फोन पर बात करते हुए जा रही थी। पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने छात्रा का मोबाइल लूटने के लिए झपट्टा मारा तो मोबाइल नीचे गिर गया और बदमाश का हाथ छात्रा के गाल पर जा लगा। पीछे से कार में आ रहे भाजपा नेता डा. रवि प्रकाश ने यह पूरा नजारा देखा तो शोर मचाते हुए बदमाशों का पीछा किया। करीब 500 मीटर दूर जाने पर भाजपा नेता ओवरटेक कर एक बदमाश हितेश को दबोच लिया और उसका साथी भाग निकला।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: शाहजहांपुर में तेजी से बदला मौसम का मिजाज, भीषण गर्मी के बाद हुई झमाझम बारिश

ये भी पढ़ेंः UP Politics: पुलिस को एनकाउंटर की जरूरत ही न पड़े...रालोद मुखिया जयन्त चौधरी ने कही मुठभेड़ पर बड़ी बात

मेडिकल थाना प्रभारी शीलेश कुमार का कहना है कि एक बदमाश को पकड़ा है और उसके साथी की तलाश की जा रही है। हालांकि युवती ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है।