Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: न‍िकाह से पहले प्रेमी संग फरार हो गई युवती, वापस लौटी तो बोले- कर चुकी हूं शादी

मेरठ में निकाह से कुछ घंटे पहले ही प्रेमी संग फरार हुई युवती को पुलिस ने गाजियाबाद के लालकुआं से बरामद कर लिया। युवती ने 161 सीआरपीसी के बयान में बताया कि वह स्वजन की मर्जी से निकाह नहीं करना चाहती। वह प्रेमी से शादी कर चुकी है और उसी के साथ रहना चाहती है। गुरुवार को उसके कोर्ट में बयान कराए जाएंगे।

By sushil kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 07 Mar 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
न‍िकाह से पहले फरार हुई युवती ने की प्रेमी से की शादी।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, मेरठ। निकाह से कुछ घंटे पहले ही प्रेमी संग फरार हुई युवती को पुलिस ने गाजियाबाद के लालकुआं से बरामद कर लिया। युवती ने 161 सीआरपीसी के बयान में बताया कि वह स्वजन की मर्जी से निकाह नहीं करना चाहती। वह प्रेमी से शादी कर चुकी है और उसी के साथ रहना चाहती है। गुरुवार को उसके कोर्ट में बयान कराए जाएंगे। अदालत के निर्णय के बाद ही युवती को प्रेमी या स्वजन को सौंपा जाएगा।

इंचौली थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को युवती का निकाह होना था, लेकिन वह पड़ोसी युवक के साथ फरार हो गई। दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं और उनमें छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

युवती का कराया जाएगा मेड‍िकल

युवती पक्ष ने मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया है। वह युवक को पति मान चुकी है। उसके साथ ही रहना चाहती है।