Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: मिर्जापुर में नेताजी एक्सप्रेस पर फेंका पत्थर, यात्री का सिर फूटा; अस्‍पताल में करना पड़ा भर्ती

उत्‍तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ असमाजिक तत्वों ने ट्रेन पर पत्थर फेंक दिया। इससे स्‍लीपर कोच में खिड़की के पास बैठे एक यात्री का सिर फट गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे ट्रेन में हड़कंप मच गया है। मिर्जापुर पहुंचने पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 17 Aug 2024 08:47 AM (IST)
Hero Image
खिड़की के पास बैठे एक यात्री के सिर में पत्थर लगने से गंभीर रूप से चोट आ गई।

 जागरण संवाददाता, मिर्जापुर। कालका से हावड़ा जा रही है नेताजी एक्सप्रेस पर गुरुवार शाम कुछ असमाजिक तत्वों ने पत्थर फेंके। स्लीपर कोच में खिड़की के पास बैठे एक यात्री के सिर में पत्थर लगने से गंभीर रूप से चोट आ गई। उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

वहीं, सियालदह एक्सप्रेस के जनरल कोच में दरवाजे पर बैठकर यात्रा कर रहा एक यात्री नींद आ जाने के कारण नीचे गिर गया। बिहार के दरभंगा के पखराव गांव निवासी रोशन चौधरी कालका से हावड़ा जाने वाली 12312 नेताजी एक्सप्रेस के एस-10 कोच में खिड़की के पास बैठे थे।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर AIIMS की इमरजेंसी में बवाल, जूनियर डॉक्टर और तीमारदार भिड़े, दो डॉक्टर घायल, धरने पर बैठे

मिर्जापुर स्टेशन पहुंचने से पूर्व किसी ने ट्रेन पर पत्थर फेंका, जो उनके सिर में लगा। उनके सिर से खून निकलने लगा। ट्रेन के मीरजापुर पहुंचने पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके बाद उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें- यूपी में आगरा-लखनऊ के आसपास के जिलों में हो सकती है भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

बिहार के ही पटना जिले के आरा कस्बा निवासी अजीमुद्दीन गुरुवार सुबह अजमेर से सियालदह जाने वाली 12988 सियालदह एक्सप्रेस के जनरल कोच के गेट पर बैठकर सफर कर रहे थे। स्टेशन यार्ड के पास नींद आ जाने के कारण वह ट्रेन से नीचे गिरकर घायल हो गए। उन्हें अनुमंडली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।