Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moradabad News: युवक के मोबाइल पर मारा झपट्टा, चोर पकड़ने को ट्रेन से कूदा

मुरादाबाद में ट्रेन से मोबाइल छीनने की कोशिश में एक युवक घायल हो गया। दरवाजे पर बैठे शहजाद और भाई शाहरुख पर पटरी किनारे खड़े दो युवकों ने हमला किया। शहजाद नीचे कूदा लेकिन घायल हो गया। शाहरुख लापता है। जिला अस्पताल में शहजाद का इलाज चल रहा है। पुलिस जांच में जुटी है। शाहरुख की तलाश की जा रही है। घटना हनुमान मूर्ति ओवर ब्रिज के पास हुई।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 24 Sep 2024 01:11 AM (IST)
Hero Image
स्टेशन से यार्ड में ट्रेन धीमी रफ्तार से चल रही थी।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। हनुमान मूर्ति ओवर ब्रिज के नजदीक ट्रेन से गिरकर घायल हुए युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक का कहना कि वह ट्रेन के दरवाजे पर बैठा हुआ था। इसी दौरान पटरी किनारे खड़े दो युवकों ने उसके मोबाइल झपट्टा मारकर छीन लिया। झटके साथ नीचे गिर गया। उसका भाई भी ट्रेन से उसके पीछे कूदा था, जिसकी जानकारी नहीं मिली है।

रुड़की के पादराबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले शहजाद और उसका भाई शाहरुख सोमवार को हावड़ा जाने के लिए रुड़की से ट्रेन में सवार हुए थे। देर शाम ट्रेन मुरादाबाद स्टेशन पहुंची। स्टेशन से यार्ड में धीमी रफ्तार से चल रही थी। 

दोनों भाई ट्रेन में सीट नहीं मिल पाने के कारण दरवाजे पर बैठे थे और मोबाइल में वीडियो देख रहे थे। गोविंदनगर के पास पहुंचते ही वहां नीचे खड़े युवक ने झपट्टा मारकर उनका मोबाइल छीन लिया। उन्होंने दो युवकों को भागते हुए देखा। 

ट्रेन की रफ्तार धीमी होने के कारण शहजाद नीचे कूद गया, लेकिन पटरी किनारे पड़ी गिट्टी पर उसका पैर फिसलने से गिरकर घायल हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने 108 और 112 पर सूचना दी। इसके बाद एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

शहजाद ने बताया कि उसका भाई भी उसके पीछे ट्रेन से कूदा था। उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। मौके पर पहुंची पीआरवी की टीम दूसरे युवक को ट्रैक पर तलाश किया, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। वह ट्रेन का नाम नहीं बता पाया। 

जीआरपी थाना प्रभारी रविंद्र वशिष्ठ ने बताया कि थाना में इस प्रकार की घटना की सूचना नहीं मिली है।