Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: खनन रोकने गई SDM व तहसीलदार की टीम पर हमला, गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

यूपी के मुरादाबाद जिले में खनन रोकने गई एसडीएम और तहसीलदार की टीम पर खनन माफिया ने हमला कर दिया। आरोपियों ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की लेकिन गाड़ी गन्ने के खेत में फंस गई। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। लेखपाल ने भोजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने सात-आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
खनन रोकने गई SDM व तहसीलदार की टीम पर हमला - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। भोजपुर में खनन रोकने गई एसडीएम व तहसीलदार की टीम पर खनन माफिया ने हमला कर दिया। गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। गन्ने के खेत में गाड़ी फंसने पर आरोपित उन्हें छोड़कर भाग खड़े हुए। लेखपाल की ओर से भोजपुर थाने में प्राथमिकी पंजीकृत कराई गई है।

भोजपुर के धर्मपुर के लेखपाल सर्वेश कुमार के अनुसार, ढेला नदी पर अवैध खनन की सूचना पर टीम पहुंची थी। एसडीएम, तहसीलदार खनन अधिकारी व पुलिस संग सभी पहुंचे थे। टीम को देखते ही खनन माफिया के लोगों ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया जिससे अफरा तफरी मच गई।

गाड़ी फंसने पर आरोपित भाग खड़े हुए। शिकायती पत्र पर भोजपुर पुलिस ने सात आठ अज्ञात के विरुद्ध खान एवं खनिज अधिनियम, लोक सेवक पर हमला, सरकारी काम में बाधा समेत अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिखकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।