Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mujaffarnagar News: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार थ्री व्हीलर की भीषण टक्कर, हादसे में पांच लोग हुए घायल

Mujaffarnagar News In Hindi दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार और थ्री व्हीलर की टक्कर के बाद टेंपो पलटा गया और कार खाई में गिर गई। इस हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। पुलिस ने स्वजनों को सूचित कर दिया है। कार सवार हरिद्वार काम के सिलसिले में जा रहे थे। हादसा होने के बाद हाईवे पर जाम लग गया जिसे पुलिस ने सुचारू कराया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 09:34 AM (IST)
Hero Image
Mujaffarnagar News: दिल्ली देहरादून हाईवे पर कार और थ्री व्हीलर की टक्कर, पांच घायल

जागरण टीम, खतौली मुज़फ्फरनगर। दिल्ली देहरादून हाईवे पर कार की टक्कर लगने से थ्री व्हीलर पलट गया, जबकि कर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार दिलाया। दुर्घटना के कारण लगभग आधा घंटा तक हाईवे पर वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई।

सब्जी से भरे थ्रीव्हीलर से टकरा गई कार

दिल्ली के महिपालपुर निवासी चार दोस्त कपिल पुत्र वीर सिंह, आकाश पुत्र संतलाल, राजीव पुत्र लावप्रसाद और सुमित पुत्र भगवानदास हुंडई आई10 कार में सवार होकर किसी कार्य से हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही इनकी कार खतौली में हाईवे पर गांव भंगेला के निकट पहुंची तो आगे चल रहे सब्जी से भरे थ्री व्हीलर से टकरा गई। दुर्घटना में टैंपो पलट गया, जबकि कार खाई में गिर गई।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: तेजी से बदलेगा मौसम, पश्चिमी यूपी में भारी बारिश का अलर्ट, पढ़ें कैसे रहेंगे आने वाले दो दिन

बुंदेला पुलिस चौकी प्रभारी दरोगा मदनपाल सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कर सवार लोगों को इस तरह बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया वहीं, थ्री व्हीलर चालक मेरठ के इंचौली थाने के गांव सिखेड़ा निवासी सचिन पुत्र रतन सिंह को घायल हो गया। थ्री व्हीलर चालक खतौली की नवीन सब्जी मंडी में आढ़त पर आ रहा था।